Good News की शूटिंग हुई शुरू लेकिन नहीं पहुंचे अक्षय कुमार
Good News की शूटिंग हुई शुरू लेकिन नहीं पहुंचे अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म 2.0 के बाद अपनी अगली फिल्म में लगने वाले हैं. बता दें वो एक बार फिर से करीना कपूर के साथ 'गुड न्यूज़' में आने वाले हैं. अक्षय को वक्त का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करने की सही आदत है, जिससे न केवल उनका बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का बहुत फायदा होता है. यानि वो अपना समय कभी ख़राब नहीं करते बल्कि उसका अच्छे से उपयोग करते हैं.  ये तो उनकी अगली फिल्म की शूटिंग से ही समझ में आ गया है.

आपको बता दें, आज से उनकी नई फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग शुरू हो गई है. जी हां, हम मजाक नहीं कर रहे हैं. धर्मा प्रोडक्शन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि दिलजीत दोसांझ और किआरा आडवाणी फिल्म 'गुड न्यूज' के सेट पर पहुंच चुके हैं और दोनों अक्षय-करीना को खूब मिस कर रहे हैं. आप देख सकते हैं दोनों की ये तस्वीरें जो हाल ही में वायरल हुई हैं. दिलजीत दोसांझ और किआरा आडवाणी सेट पर लोगों की गिनती करते दिखाई दे रहे हैं. इससे 'गुड न्यूज' की शूटिंग सही वक्त पर पूरी हो जाएगी और अक्षय कुमार को भी किसी इंतजार नहीं करना पड़ेगा.

अगर फिल्म 'गुड न्यूज' की बात करें तो इसकी कहानी दो अलग-अलग जनरेशन्स के प्यार को दर्शकों के सामने पेश करेगी. जहां करीना कपूर खान और अक्षय कुमार पति-पत्नी के रुप में दिखाई देंगे, वहीं दिलजीत और किआरा न्यू-एज कपल के रूप में नजर आएंगे. आप इस फिल्म के लिए कितने उत्साहित हैं, हमें कमेंट करके जरूर बताएं. 

 

अर्जुन नहीं बल्कि इनके नाम का पेन्डेन्ट पहने थी मलाइका, तस्वीर शेयर कर बताई सच्चाई

निक प्रियंका के फैंस के है ये बुरी खबर, हो जायेंगे निराश

इन गानों पर डांस करेंगी प्रियंका, हिंदी में गाएंगे निक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -