इस आलिशान महल में होगी निक प्रियंका की शादी, देखें अंदर की तस्वीरें
इस आलिशान महल में होगी निक प्रियंका की शादी, देखें अंदर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की हॉट अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस की शादी 2 और 3 दिसंबर को हिंदू और इसाई रीति रिवाजों से होगी. बता दें, शादी समारोह 3 दिन तक चलेगा. बताया जा रहा है आज इनका संगीत है जिसकी सारी तैयारियां हो चुकी हैं और हर कोई इन्हें देखने के लिए  बेताब है.  इन दोनों ने शादी के लिए राजस्थान के आलीशान होटल उम्मेद भवन पैलेस को बुक है और फैंस इसकी भी तयारी देखना चाहते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं अंदर से कैसा दिखाई देता है ये आलीशान पैलेस जिसमें निक प्रियंका शादी करने वाले हैं. 

देसी तरीके से होने वाली इनकी शादी में बुकिंग में ही काफी खर्च हुआ. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि शादी के लिए इस वेन्यू को बुक करने में मात्र तीन दिन के लिए 60 हजार डॉलर यानी करीब 43 लाख रुपए खर्च हुए हैं. बता दें कि होटल बन चुके इस पैलेस का नाम कभी महाराजा उम्मेद सिंह के पौत्र ने दिया था. ये होटल दुनिया का सबसे बड़ा छठवां प्राइवेट रेजिडेंस पैलेस भी है. इस महल में कुल 347 कमरे हैं. इसे चित्तर पैलेस भी कहते हैं.  इतना ही नहीं करीब 26 एकड़ में फैला यह महल जोधपुर रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर है. महल के अंदर मिनी बार, पूल, रेस्त्रां और फिटनेस सेंटर समेत फर्स्ट क्लास सुविधाएं हैं. यह होटल अपनी मेहमान नवाजी और शाही अंदाज की वजह से टूरिस्टस्ट का पसंदीदा स्थान है.

शादी में बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई बड़े सितारों के शिरकत करने की उम्मीद की जा रही है. ये महल अब ताज होटल ग्रुप का है. महल में 42 खास कमरे और 22 लग्जरी कमरे हैं. बता दें कि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जोधपुर उनका बहुत पसंदीदा शहर है, इस वजह से वह सारी दुनिया छोड़कर यहां आई हैं. मधु चोपड़ा शादी की पूरी तैयारियां अपनी देखरेख में करवा रही हैं.

शाही शादी में शामिल होने के लिए भारत पहुंचे प्रियंका के सबसे बड़े जेठ-जेठानी

निक प्रियंका के फैंस के है ये बुरी खबर, हो जायेंगे निराश

इन गानों पर डांस करेंगी प्रियंका, हिंदी में गाएंगे निक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -