'सच में दुख होता है', राज कुंद्रा केस को लेकर बोलीं शमिता शेट्टी
'सच में दुख होता है', राज कुंद्रा केस को लेकर बोलीं शमिता शेट्टी
Share:

बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के चलते मशहूर होने वाली शमिता शेट्टी 'बिग बॉस 15' का हिस्सा रह चुकीं हैं। हालाँकि वह शो की विनर नहीं बन पाईं। वहीं शो से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने बीते बुधवार को परिवार और दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी की, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। आप सभी को बता दें कि बिग बॉस में आने से पहले शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन का हिस्सा रही थीं।वहीं शमिता जब बिग बॉस ओटीटी में थी तो अश्लील फिल्में बनाने के मामले में एक्ट्रेस के जीजा राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था। उस समय शिल्पा के लिए मुश्किल दौर था और उस दौर में शमिता अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के साथ नहीं थी।

अब इसी के बारे में एक्ट्रेस ने बात की है। शमिता ने कहा- 'मुझे सच में दुख होता है कि मैं शिल्पा के उस कठिन समय में साथ नहीं थी। मुझे वहां रहना चाहिए था। जब मैं बिग बॉस ओटीटी में थी, तो मैं इस बात को लेकर चिंतित रहती थी क्योंकि मुझे पता नहीं था कि वहां क्या हो रहा है।' आगे अदाकारा ने कहा- 'मैं जानना चाहती थी कि बाहर क्या हो रहा है क्योंकि हम दोनों बहने बहुत करीब हैं। हम हमेशा एक- दूसरे के साथ मजबूती से खड़े रहे हैं। उस दौरान मेरी बहन के लिए बहुत कुछ कहा गया, लेकिन वह फिर भी लड़ती रही मुझे उस पर गर्व है।'

इसी के साथ उन्होंने बिग बॉस में एंट्री को लेकर ट्रोल होने पर भी बात की। उन्होंने कहा- 'मेरा इस घटना से कोई लेना-देना नहीं था, इसीलिए मैंने सोचा मैं जा सकती हूं। इसके अलावा ऐसे समय में जब कोरोना के चलते लोग अपने घर पर बिना काम के बैठे हैं, मैं काम का अनादर नहीं करना चाहती थी। जो मेरे पास आ रहा था मैं उससे पैसे कमाना चाहती थी, इसलिए मैंने बिग बॉस में जाना सही समझा।' आप सभी को बता दें कि इन दिनों शमिता बॉलीवुड और टीवी अभिनेता राकेश बापट संग रिश्ते में हैं।

सुकेश का हैंड रिटन नोट वायरल होते ही जैकलीन को बेवफा कहने लगे लोग, जानिए क्या लिखा है?

राहुल गाँधी से खुश हुई ये अदाकारा, भाषण को बताया 'सॉलिड'

शार्ट ड्रेस पहनकर निकली पूनम, ट्रोलर बोले- 'हमेशा गर्म रहती हो क्या?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -