शार्ट ड्रेस पहनकर निकली पूनम, ट्रोलर बोले- 'हमेशा गर्म रहती हो क्या?'
शार्ट ड्रेस पहनकर निकली पूनम, ट्रोलर बोले- 'हमेशा गर्म रहती हो क्या?'
Share:

पूनम पांडेय एक ऐसी मॉडल हैं जो अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लेती हैं। पूनम आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। हालाँकि इन्ही के चलते हमेशा पूनम को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। अब इस समय उनके नए फोटोज सामने आये हैं और इनके चलते भी वह ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं। जी दरअसल इस बार नयी फोटोज के चलते पूनम पांडे को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस बार पूनम पांडे को उनकी ड्रेस की वजह से लोग उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

जी दरअसल, पूनम पांडे बीते कल इंवनिंग डिनर पर निकली थीं, जहां पैपराजी के लिए उन्हें कई पोज भी दिए। इस दौरान की सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने डार्क ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहना हुआ है। आप देख सकते हैं अपनी इसी ड्रेस की वजह से पूनम एक बार फिर से ट्रोल हो रही हैं। जी दरअसल कई लोग उनकी तस्वीरों पर अजीबो गरीब कमेंट कर रहे हैं।

कोई पूछ रहा है ठंड नहीं लग रही तो कोई पूछ रहा है आप हमेशा गर्म रहती हैं क्या? वहीं एक अन्य यूजर ने पूनम पांडे को दिशा पटानी की कॉपी तक बता डाला है। इन तस्वीरों के जरिए चर्चा में रहने वाली पूनम अपने बेतुके बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। जी हाँ, कई बार ऐसा हुआ है जब अपने बयानों के चलते पूनम पांडे कॉन्ट्रोवर्सी से घिर गईं। फिलहाल वह अपने पति से अलग होने के चलते भी सुर्ख़ियों में हैं।

इस दिन रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक पार्ट वन'

इस दिन शादी करेंगे शिबानी-फरहान, पिता जावेद ने किया खुलासा

दीपिका का नाम सुनते ही तिलमिला उठी कंगना, जानिए क्या कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -