राहुल गाँधी से खुश हुई ये अदाकारा, भाषण को बताया 'सॉलिड'
राहुल गाँधी से खुश हुई ये अदाकारा, भाषण को बताया 'सॉलिड'
Share:

स्वरा भास्कर को बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में देखा जाता है जो बेबाक हैं और कुछ भी हों वह खुलकर कहती हैं। अदाकारा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बयानों की वजह से भी चर्चाओं में रहती हैं। आए दिन उन्हें सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए देखा जाता है। आम बात हो या राजनीति वह हर क्षेत्र में अपनी बातें बोलती हैं। अब इस बीच उन्होंने एक बार फिर एक एक ट्वीट कर सुर्खिया पा ली है। जी दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बजट सत्र के दौरान बीते बुधवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव चर्चा के समय मोदी सरकार को घेरा था। वहीं इस दौरान राहुल गांधी ने कई मुद्दे उठाए थे, जिसमें बेरोजगारी, चीन और पेगासस जैसे मामले शामिल हैं।

अब इस समय राहुल गांधी का ये भाषण सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब इसी को लेकर स्वरा ने ख़ुशी जताई है। जी दरअसल राहुल गांधी के इस भाषण पर बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, जिसमें अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का नाम भी नाम जुड़ गया है। आप देख सकते हैं हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी के भाषण को 'सॉलिड' बताया है। इस समय स्वरा भास्कर का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। अदाकारा ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी के द्वारा लोकसभा में दिए भाषण की तारीफ की है।

आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा, 'कल लोकसभा में राहुल गांधी का सॉलिड भाषण। असंगठित क्षेत्र की दुर्दशा, बेरोजगारी, छात्र आंदोलन, भारत की विविधता का सम्मान करने की जरूरत, किसान आंदोलन, सरकार का अधिनायकवादी रवैया, राज्य के संस्थानों का क्षरण, पेगासस और राष्ट्रीय सुरक्षा जैसे मुद्दों को उठाया।' वैसे स्वरा भास्कर के अलावा पूजा भट्ट और सिमी गरेवाल भी राहुल गांधी के भाषण की तारीफ कर चुकी हैं। पूजा भट्ट ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के एक ट्वीट को रीट्वीट किया। इसी के साथ ही उन्होंने लिखा था, 'ठीक बिंदु पर आश्वासन दिया। गरिमापूर्ण।'

इस दिन रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक पार्ट वन'

इस दिन शादी करेंगे शिबानी-फरहान, पिता जावेद ने किया खुलासा

दीपिका का नाम सुनते ही तिलमिला उठी कंगना, जानिए क्या कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -