सुकेश का हैंड रिटन नोट वायरल होते ही जैकलीन को बेवफा कहने लगे लोग, जानिए क्या लिखा है?
सुकेश का हैंड रिटन नोट वायरल होते ही जैकलीन को बेवफा कहने लगे लोग, जानिए क्या लिखा है?
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली जैकलीन काफी समय से चर्चाओं का हिस्सा बनी हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही एक्ट्रेस मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों सुकेश के साथ एक्ट्रेस की कई सारी कोजी फोटोज वायरल हुई थीं। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर उनकी प्राइवेट तस्वीरें वायरल न करने की अपील की थी। इन सभी के बीच अब सुकेश चंद्रशेखर ने अपने हाथ से लिखा हुआ एक नोट जारी किया है।

जी हाँ और अपने नोट में वह जैकलीन का बचाव करते नजर आए हैं। जी दरअसल सुकेश चंद्रशेखर के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैंड रिटन नोट में लिखा गया है, 'मैं अपनी निजी तस्वीरें सर्क्युलेट होते हुए देखकर काफी दुखी हूं। मुझे इस बारे में न्यूज के माध्यम से पता चला। यह हमारे व्यक्तिगत अधिकारों का उल्लंघन है। मैंने इसे पहले भी बताया है कि जैकलीन और मैं रिश्ते में थे। हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हमारा रिश्ता पैसे पर आधारित नहीं था, जैसा कि बताया जा रहा है। हमारे रिश्ते में बहुत ज्यादा प्यार और सम्मान था। हमने एक-दूसरे से कोई इच्छा-अपेक्षा नहीं रखी थी।'

अब इस नोट को लेकर जैकलीन को ट्रोल किया जा रहा है और कई लोग उन्हें धोखेबाज प्रेमिका कह रहे हैं। कई लोगों का कहना है उन्हें सुकेश को बचना चाहिए लेकिन वह अपने काम में व्यस्त हैं। इसी के साथ कई लोगों का कहना है जैकलीन के चक्कर में सुकेश पागल हो गया है उसकी बेवफाई को प्यार समझ रहा है।

इस दिन रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक पार्ट वन'

अक्षय ने पूरी की फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग, केक काटकर कही यह बात

किच्चा सुदीप के फैंस को एक और झटका, फिल्म की रिलीज़ के लिए करना होगा और इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -