शमिता शेट्टी ने थामा बॉयफ्रेंड राकेश बापट का हाथ, फोटोज हुई वायरल
शमिता शेट्टी ने थामा बॉयफ्रेंड राकेश बापट का हाथ, फोटोज हुई वायरल
Share:

14 फरवरी को हर कोई प्यार के रंग में रंगा हुआ नज़र आया। स्टार्स पर भी इसका क्रेज सिर बहुत ही ज्यादा देखने के लिए मिला। वैलेंटाइन डे के इस खास अवसर पर एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने भी बॉयफ्रेंड राकेश बापट के साथ रोमांटिक वीडियो साझा की है, जिसे देख फैंस भी बहुत ही ज्यादा खुश हो रहे है। इसके साथ साथ अभिनेत्री एक्ट्रेस ने राकेश का हाथ थामे हुए तस्वीर भी साझा की है।

वीडियो में शमिता व्हाइट ड्रेस दिखाई दे रही  है। इसके साथ अभिनेत्री ने हील पहन रखी है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से अभिनेत्री  ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। इस लुक में अभिनेत्री गॉर्जियस दिख रही है । वहीं राकेश व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे है। जिसके साथ ही एक्टर ने प्रिंटेड जैकेट भी पहन रखी है। दोनों डांस करते हुए नज़र आ रहे है। वीडियो साझा करते हुए शमिता ने लिखा-'मेरे वेलेंटाइन राकेश बापट टाइम पर आए। आप मेरा खूबसूरत एहसास हैं। मेरी इंस्टा फैमिली को वेलेंटाइन डे मुबारक हो।

जिसके साथ शमिता ने इंस्टा स्टोरी में राकेश का हाथ थामे हुए एक फोटोज भी साझा कर दी है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा- 'अच्छे हाथों में'। फैंस तस्वीर और वीडियो को खूब पसंद भी किए जा रहे है। इतना ही नहीं राकेश ने लोगों के सामने शमिता को प्रपोज किया था। परिवार वालों को भी दोनों के रिश्ते से कोई प्रॉब्लम नहीं है। खबरें हैं कि दोनों जल्द विवाह भी कर सकते हैं।

 

पति संग डिनर डेट पर स्पॉट हुईं बिपाशा बसु

वैलेंटाइन डे पर रोमांटिक हुए कैटरीना-विक्की, सामने आईं 3 तस्वीरें

IPL ऑक्शन से मुंबई लौटे आर्यन और सुहाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -