वैलेंटाइन डे पर रोमांटिक हुए कैटरीना-विक्की, सामने आईं 3 तस्वीरें
वैलेंटाइन डे पर रोमांटिक हुए कैटरीना-विक्की, सामने आईं 3 तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली कैटरीना कैफ इन दिनों शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहीं हैं. उन्होंने विक्की कौशल से शादी की है और बीते कल उन्होंने पहला वैलेंटाइन डे मनाया है। वैसे तो ज्यादातर दोनों अपनी फिल्मों के चलते बिजी ही रहते हैं लेकिन कल के लिए दोनों ने समय निकाल लिया. बीते कल का दिन दोनों ने साथ में बिताया और अब उस दौरान की ही कुछ तस्वीरें कैटरीना ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. आप देख सकते हैं अदाकारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 तस्वीरें शेयर की हैं और सभी तस्वीरों में दोनों बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं। इनमे एक तस्वीर में विक्की अपनी पत्नी को बाहों में भरते दिख रहे हैं, दूसरी तस्वीर में गले लगाते हुए और तीसरी में वह कैट के माथे पर किस करते दिख रहे हैं।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों से दोनों के बीच का प्यार साफ झलक रहा है। वैसे कटरीना कैफ ने इन तस्वीरों को साझा करने के साथ ही पति विक्की कौशल के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा। आप देख सकते हैं अदाकारा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'इस साल हो सकता है कि हमें रोमांटिक डिनर साथ करने का मौका न मिल पाए, लेकिन आप सभी मुश्किल परिस्थितियों को असान बना देते हैं और यही मायने रखता है।'

वैसे दोनों की यह केमिस्ट्री उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है और फैंस दिल वाले इमोजी से लेकर किस वाले इमोजी तक शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें कि कैटरीना और विक्की ने बीते साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी। इस शादी में बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स और दोनों एक्टर्स के परिवार वाले शामिल हुए थे। जी हाँ और दोनों की ग्रैंड वेडिंग के फोटोज ने लोगों का दिल जीत लिया था.

माधुरी संग अपने ही गाने पर जमकर थिरके संजय कपूर, वीडियो वायरल

वैलेंनटाइन डे पर रोमांटिक डेट पर निकले शाहिद-मीरा

गंगूबाई के दीवाने थे नेहरू, बालों में लगाते थे फूल....!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -