फ्लॉप साली को पहचान दिलाएंगे राज कुंद्रा, करने जा रहे बड़ा काम
फ्लॉप साली को पहचान दिलाएंगे राज कुंद्रा, करने जा रहे बड़ा काम
Share:

19 साल पहले 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली शमिता शेट्टी को सिनेमा में शोहरत नहीं मिल सकी है और उनका एक गाना जरूर बड़ा हिट हुआ था, जो साल 2002 में आई फिल्म मेरे यार की शादी का था. इस गाने का नाम था शरारा- शरारा था. लेकिन इसके बाद शमिता की चर्चा फिल्मों को लेकर नहीं हो सकी. एक्ट्रेस शमिता पर फ्लॉप एक्ट्रेस का ठप्पा भी लग चुका है और अब उनके करियर को चमकाने का जिम्मा उनकी बहन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा द्वारा उठाया गया है.

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मशहूर कारोबारी हैं और उन्होंने एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है. बता दें कि इस वीडियो में राज कुंद्रा द्वारा शमिता शेट्टी को कास्ट किया गया है. शमिता लंबे वक्त बाद स्क्रीन पर इस तरह से देखने को मिलेंगी. गाने में शमिता एक पंजाबी कुड़ी के रोल में देखीं जाएगी. वहीं इस गाने का बैकड्रॉप पंजाबी कल्चर को बया करेगा. साथ ही बता दें कि शमिता के साथ इस गाने में सोशल मीडिया सेंसेशन मानच छाबड़ा भी नजर आने वाले हैं. 

इस गाने को लेकर शमिता शेट्टी ने कहा है कि मेरे लिए यह घर लौटने जैसा है. क्योंकि डांस मेरा पैशन है और यह यह एक फनी पंजाबी गाना है और इस गाने में मुझे डांस करने का मौका मिला है. हमने गाने को मुंबई में शूट किया है.

'प्रस्थानम' के नए पोस्टर में दिखा संजू बाबा का धाकड़ रूप, सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

VIDEO : नेहा को आ रहे बच्चों के इस तरह के सपने, पूछा- पापा मिले क्या

गोविंदा-सुष्मिता के गाने पर सपना ने कर डाला ऐसा काम, वायरल हो गया VIDEO

Section 375 : गंभीर मुद्दे पर आधारित है फिल्म Section 375, देखें टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -