'प्रस्थानम' के नए पोस्टर में दिखा संजू बाबा का धाकड़ रूप, सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

'प्रस्थानम' के नए पोस्टर में दिखा संजू बाबा का धाकड़ रूप, सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त द्वारा स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'प्रस्थानम' अब जल्द ही रिलीज होने वाली है. बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद अब संजय की इस फिल्म का एक और नया दमदार पोस्टर फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ाने का काम रहा है. यह पोस्टर फिल्म में संजय दत्त के लुक को साफ दर्शा रहा है.

बता दें कि यह फिल्म तेलुगु फिल्म 'प्रस्थानम' की हिंदी रीमेक है. जो कि अब जल्द ही रिलीज के लिए तैयार भी है. इस पोस्टर की बात की जाए तो इसमें एक शाही कुर्सी पर बैठे संजय दत्त बेहद ही धाकड़ नेता के रूप में नजर रहे हैं. संजय दत्त का फिल्म में नाम बलदेव प्रताप सिंह है. 

अभिनेता संजय दत्त के इस दमदार लुक के साथ ही पोस्टर पर लिखा किया गया है कि, 'यह गद्दी विरासत से नहीं काबिलियत से मिलती है.' यह डायलॉग इस पोस्टर को और भी ज्यादा बेहतरीन बनाने का काम रहा है. जबकि अब तक सामने आए टीजर और पोस्टर्स से यह तो जाहिर है कि यह पावरफुल परिवार और उसके अंदर चल रही पॉलिटिक्टस की कहानी है. जिसमें अपने हक की मांग पर लड़ाई होती है. फिल्म का ट्रेलर आना अभी बाकी है और उसे देखने के बाद कहानी काफी हद तक क्लियर हो सकेगी. यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज की जाएगी. 

शो को बीच में छोड़कर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है यह एक्ट्रेस, नाम सुनते ही हो जाएंगे खुश

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही करिश्मा कपूर की ये तस्वीर

तो वरुण धवन ने कर ली गर्ल फ्रेंड से चुप-चाप सगाई!

अपने इस भद्दे लुक से ट्रोल हुई दिशा पटानी, कुछ ऐसे मिले कमैंट्स