गोविंदा-सुष्मिता के गाने पर सपना ने कर डाला ऐसा काम, वायरल हो गया VIDEO

गोविंदा-सुष्मिता के गाने पर सपना ने कर डाला ऐसा काम, वायरल हो गया VIDEO

डांसिंग स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी की हर अदा उनके फैंस के सर आंखों पर होती हैं. चाहे वह उनका वेस्टर्न अंदाज हो या फिर चाहे देसी स्टाइल. उनके स्टेज पर आते ही लोगों की धड़कनें बढ़ने लगती हैं. जबकि सोशल मीडिया पर भी सपना का जलवा कुछ कम नहीं है. जबकि अब देसी क्वीन सपना चौधरी का एक नया वीडिया खूब धमाल मचा रहा है. बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद आप भी खुद को सपना के सवाल का जवाब देने से रोक नहीं सकेंगे.  

अब सपना का टिकटॉक पर एक वीडियो लाखों बार देखा गया है और इसमें वह बॉलीवुड फिल्म 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' के गाने 'पा लिया है प्यार तेरा' पर बड़े देसी अंदाज में लिप्सिंग कररही हैं. यह उस दौर का यह मशहूर गाना रहा है जो कि गोविंदा और सुष्मिता सेन पर फिल्माया था. 

अब सपना के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस कुछ ज्यादा ही क्रेजी हुए जा रहे हैं और जहां कोई यह कह रहा है कि 'कब आऊं बारात लेकर', तो कोई कह रहा है 'आपकी हां का इंतजार है'. जबकि मजेदार बात इसे लेकर यह है कि सपना से हमेशा इंडियन लुक में रहने की अपील करने वालों की भी यहां कमी नहीं है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी द्वारा बीते दिनों बीजेपी ज्वाइन करके राजनैतिक करियर की शुरुआत की गई है और इस साल की शुरुआत में उन्होंने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से भी बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया था. 

Section 375 : गंभीर मुद्दे पर आधारित है फिल्म Section 375, देखें टीज़र

शो को बीच में छोड़कर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है यह एक्ट्रेस, नाम सुनते ही हो जाएंगे खुश

इन एक्टर्स को लेकर बनने वाल है क्लासिक हिट फिल्म 'पड़ोसन' का रीमेक!

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही करिश्मा कपूर की ये तस्वीर