आसिम रियाज के हाथ लगा जैकपॉट, इस मशहूर एक्टर संग फिल्म में आएँगे नजर
आसिम रियाज के हाथ लगा जैकपॉट, इस मशहूर एक्टर संग फिल्म में आएँगे नजर
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 के प्रतियोगी आसिम रियाज के प्रशंसकों के अच्छी खबर है. आपके पसंदीदा स्टार के हाथ जैकपॉट लग गया है. जी हां, सामने आई खबर के अनुसार, आसिम रियाज ने अभिनेता सलमान खान की अगली फिल्म साइन की है. इससे भी विशेष बात ये है कि आसिम रियाज फिल्म में सलमान खान के छोटे भाई का किरदार निभाएंगे. सलमान खान ने बीते दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की घोषणा की थी. जो कि 2023 में रिलीज होगी. 

प्राप्त खबरों के अनुसार, सलमान खान की इसी मूवी के लिए आसिम रियाज को साइन किया गया है. 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग इस वर्ष नवंबर के आखिर मे आरम्भ होगी. सलमान खान के अपोजिट फिल्म में पूजा हेगड़े दिखाई देंगी. वैसे सलमान खान एवं आसिम रियाज के साथ काम करने की खबरों में कितनी वास्तविकता है. इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. निर्माता एवं दोनों स्टार्स की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. ये खबर पता चलने के पश्चात् आसिम के प्रशंसक इसके सही होने की दुआ कर रहे हैं. 

वही आसिम को बड़े पर्दे पर वो भी सलमान खान के छोटे भाई के किरदार में देखना उनके लिए बड़ा तोहफा होगा. साथ ही आसिम के करियर में ये किरदार  गेमचेंजर होगा. वही बात यदि आसिम के वर्कफ्रंट की करें तो बिग बॉस 13 समाप्त होने के पश्चात् से आसिम रियाज अपने करियर में लगाता ग्रो कर रहे हैं. उनके बैक टू बैक कई म्यूजिक वीडियोज आए हैं. कुछ में तो वो अपनी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना संग दिखाई दिए है.

राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को दिया ये खास गिफ्ट, देंखे जबरदस्त तस्वीरें

फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में मोनालिसा ने ढाया ने कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए कायल

'नागिन 6' के ग्रैंड प्रीमियर से पहले एकता कपूर ने शेयर की कुछ झलकियां, यहां देंखे VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -