'मुस्लिम शख्स को पीटा, थूक चटवाया और कहा- बोलो जय श्री राम', वीडियो वायरल होते ही घिरी BJP
'मुस्लिम शख्स को पीटा, थूक चटवाया और कहा- बोलो जय श्री राम', वीडियो वायरल होते ही घिरी BJP
Share:

धनबाद: देशभर से आए दिन कई तरह के हैरतंअगेज केस सामने आते रहते है इस बीच झारखंड के धनबाद से एक मामला सामने आ रहा है जिसमे एक शख्स को थूक चाटने तथा जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए विवश करने की घटना सामने आई है। इस घटना को अंजाम देने का इल्जाम बीजेपी कार्यकर्ताओं पर है। कहा जा रहा है कि पंजाब में सुरक्षा चूक को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे। उस समय शख्स ने प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी कर दी, जिससे खफा कार्यकर्ताओं ने उसे धुन डाला। सीएम हेमंत सोरेन ने मामले की तहकीकात तथा अपराधियों को कड़ी सजा देने के निर्देश दिए हैं।

खबर के अनुसार, धनबाद जिले में गांधी मूर्ति के पास बीजेपी कार्यकर्ता शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे। वे पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर विरोध व्यक्त कर रहे थे। उस के चलते कथित तौर पर मुस्लिम शख्स वहां से गुजरा तथा उसने पीएम नरेंद्र मोदी व बीजेपी के झारखंड अध्यक्ष दीपक प्रकाश पर अभद्र टिप्पणी की। इससे बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गए। 

साथ ही कहा जा रहा है कि इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें पीड़ित शख्स दोनों हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता दिखाई दिया। पुलिस ने शख्स की पहचान के सिलसिले में कोई खबर नहीं दी, मगर ट्वीट में उसके मुस्लिम होने का दावा किया गया है। सीएम हेमंत सोरेन ने इस वीडियो के लिंक को रिट्वीट किया तथा अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस मामले की तहकीकात की जाए। साथ ही, अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। झारखंड में लोग शांति एवं प्रेम से रहते हैं। यहां नफरत फैलाने वालों के लिए कोई जगह नहीं है। वहीं, धनबाद के पुलिस अधीक्षक रामकुमार ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, इस मामले में पीड़ित और बीजेपी कार्यकर्ताओं की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। 

सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय, जिन्हे पंजाब का DGP बनाने के लिए सिद्धू ने चन्नी सरकार तक को झुका दिया

कांग्रेस को जल्द मिलने वाला है नया अध्यक्ष, क्या गांधी परिवार के बाहर जाएगी कमान ?

कमल हसन ने सरकार से सेवा का अधिकार कानून लागू करने की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -