पंचायत का शर्मनाक फरमान, शक के चलते लोगों ने की महिला की पिटाई, हुआ ये हाल
पंचायत का शर्मनाक फरमान, शक के चलते लोगों ने की महिला की पिटाई, हुआ ये हाल
Share:

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में एक गांव में पंचायत ने ऐसा अजीबोगरीब फरमान सुनाया जिस जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल सदर थाना इलाके के राजपुर गावं में पंचायत ने एक महिला को बदलचलन होने के इल्जाम में तब तक पिटवाया जब तक कि वो बेहोश नहीं हो गई। अब मामले का वीडियो वायरल हो रहा है। पंचायत के आदेश पर महिला को व्यक्तियों ने बुरी तरह पीटा। खबर के अनुसार, पीड़ित महिला पर कुछ लोगों ने बदचलन होने का इल्जाम लगाया था। उन व्यक्तियों ने महिला को रात के अंधेरे में खेत में पकड़ा तथा पूरे गांव में ये बात बताई गई। तत्पश्चात, महिला की पिटाई की तैयारी की गयी। 

प्रातः में महिला के ऊपर पंचायत की गई एवं महिला को वहां हाजिर किया गया। फिर पंचायत के आदेश पर सभी अपराधियों ने कच्चे बांस की लाठी (कर्ची) को आग में गर्म किया गया तथा उससे महिला की खूब पिटाई की गई। इस के चलते महिला के कपड़े भी खुल गए तथा लोगों ने उसे तब तक पीटा जब तक वो बेहोश नहीं हो गई।

वही महिला के बेहोश होने के पश्चात् कुछ लोग बीच बचाव करते हुए दिखाई दिए। तत्पश्चात, महिला को उठा कर उपचार के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। पीड़ित महिला ने बताया कि रात में लगभग 10 बजे वह शौच के लिए घर के पास मक्के की खेत में गयी थी। इसी के चलते गांव के शंकर दास, पिंटू दास, प्रदीप दास एवं अभय दास ने उसे पकड़ लिया तथा पूछने लगा मक्के के खेत में तुम्हारे साथ कौन है? महिला ने बताया, जब मैंने बताया कि कोई नहीं है तो वे लोग मेरे साथ मारपीट करने लगा। पीड़ित ने बताया कि इन व्यक्तियों से पहले से भी उसका झगड़ा हो रहा है। अब पंचायत में महिला के साथ मारपीट का वीडियो क्षेत्र में रफ्तार से वायरल हो रहा है।

ये हैं भारत के सबसे डरावने भूतिया हाईवे और सड़कें

जरा सी चिंगारी ने तबाह कर दिए दर्जनों लोगों के आशियाने, मचा हंगामा

मात्र 11 हजार रुपए में मिल रहा है Infinix का ये धांसू फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -