ये हैं भारत के सबसे डरावने भूतिया हाईवे और सड़कें
ये हैं भारत के सबसे डरावने भूतिया हाईवे और सड़कें
Share:

दुनियाभर में कई लोग है जो भूत-प्रेत पर यकीन करते हैं लेकिन बहुत से लोग ऐसे हैं जो इनपर बिलकुल भी यकीन नहीं करते। हालाँकि आज हम आपको बताने जा रहे हैं भारत की उन डरावनी सड़कें और हाईवे के बारे में जहाँ जाने से लोग डरते हैं। जी दरअसल रात होते ही डरावने नजारे ऐसी कई सड़कें और हाईवे हैं, जिन पर दिखने लगते हैं। आइए बताते हैं। 

एनएच 209, तमिलनाडु- सत्यमंगलम वन्यजीव अभयारण्य तक पहुंचने के लिए एनएच 209 से गुजरना पड़ता है। कहा जाता है एक समय इस क्षेत्र पर चंदन तस्कर वीरप्पन का शासन था और जब से वीरप्पन की मृत्यु हुई है, तब से उनकी आत्मा यहां भटक रही है। कहते हैं अपराधी अपहरण, तस्करी और हत्या के लिए वह जाना जाता था और अब अगर आप NH 209 पर जा रहे हैं तो आपको जरूर किसी भूत की छाया महसूस होगी। कहते हैं यहाँ रास्ते में हंसी और चीखें भी सुनाई देती हैं।

दिल्ली-जयपुर हाईवे- इस हाईवे पर आने वाली चीखो की पीड़ा का कारण भानगढ़ का किला माना जाता है। कहते हैं भानगढ़ किला भारत के सबसे प्रेतवाधित स्थानों में से एक है। जी हाँ और इस हाईवे पर यात्रा करने वाले लोगों ने दावा किया है कि उन्होंने इस हाईवे पर भयानक चीजों का अनुभव किया है।

2 लेन ईस्ट कोस्ट रोड- आप सभी को बता दें कि 2-लेन ईस्ट कोस्ट रोड चेन्नई और पुडुचेरी को जोड़ती है। जी हाँ और इस सड़क से जुड़ी एक भूत की कहानी है जो बेहद डरावनी है। कहते है कि इस सड़क पर गाड़ी चला रहे लोगों ने सफेद साड़ी पहने एक महिला को देखा। वहीँ कभी-कभी एक महिला लोगों की कार के सामने आ जाती है जिससे चालक नियंत्रण खो बैठता है और दुर्घटना का शिकार हो जाता है।

काशीघाटी- काशी घाट की गिनती सबसे हॉन्टेड हाईवे में होती है। आपको बता दें कि इन मुंबई और गोवा हाईवे पर अचानक कार या बस का पलट जाना आम बात है। वहीँ ज्यादातर लोगों का मानना ​​है कि एक व्यक्ति ऐसा करता है। वह अक्सर रात में कार या बस रोकने की कोशिश करता है।

तम्हिनी घाटो- महाराष्ट्र का तमाहिनी घाट हत्या, चोरी और असामान्य घटनाओं के लिए जाना जाता है। जी हाँ और लगातार हो रहे हादसों के कारण यह घाट सालों से भुतहा बताया जाता रहा है। कहते हैं इस मार्ग से यात्रा करने वाले लोगों ने कई आत्माओं का दावा किया है।

शान्ति और सुकून देंगे ये 3 गाँव, जाकर शहर को भूल जाएंगे आप

अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों के लिए खुशखबरी, हांगकांग ने भारत, अमेरिका सहित 9 देशों की फ्लाइट से हटाया प्रतिबंध

शान्ति और सुकून देंगे ये 3 गाँव, जाकर शहर को भूल जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -