मात्र 11 हजार रुपए में मिल रहा है Infinix का ये धांसू फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
मात्र 11 हजार रुपए में मिल रहा है Infinix का ये धांसू फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

इंफीनिक्स ने ऑफिशियल तौर पर नाइजीरिया में एक नया स्मार्टफोन Infinix Smart 6 Plus नाम से पेश कर दिया है. डिवाइस का डिज़ाइन स्मार्ट 6 के समान है, लेकिन हुड के नीचे एक अलग चिपसेट भी दिया जा रहा है. Infinix Smart 6 Plus में 6.6-इंच का डिस्प्ले, 8MP का कैमरा और 5000mAh की तगड़ी बैटरी है. फोन का मूल्य भी बहुत कम है, लेकिन फीचर्स जबरदस्त हैं. तो चलिए जानते हैं Infinix Smart 6 Plus की कीमत (Infinix Smart 6 Plus Price) और फीचर्स...

Infinix Smart 6 Plus प्राइस: Infinix Smart 6 Plus का मूल्य N60,990 (11,201 रुपये) है, लेकिन यह N58,400 (10,973 रुपये) के लिए सीमित वक़्त के लिए उपलब्ध होने वाला है. यह पर्पल, ओशन ब्लू, लाइट सी ग्रीन और पोलर ब्लैक शेड्स में मिल रहा है. फोन को देश में अधिकृत ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते है.

Infinix Smart 6 Plus स्पेसिफिकेशन्स: Infinix Smart 6 Plus में 6.6 इंच का वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा रहा है. इसमें 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और HD+ (720 x 1600 पिक्सल) रेजोल्यूशन भी मौजूद है. सेल्फी शॉट्स के लिए फोन के नॉच में सिंगल 5MP कैमरा है. डिवाइस में पिछले भाग में एक 8MP मुख्य लेंस और एक QVGA सेंसर के साथ एक डुअल कैमरा भी दिया जा रहा है. रियर कैमरा 30fps पर 1080p वीडियो शूट करने में सक्षम है.

Infinix Smart 6 Plus कैमरा: डिवाइस को पॉवर देना MediaTek Helio A22 SoC है, जो 2GHz पर क्लॉक कर सकता है. इसे 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ  मिल रहा है. फोन में 128GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है. डिवाइस में 5,000mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है. इसमें एक माइक्रो-USB पोर्ट और एक 3.5 MM हेडफोन जैक है. सुरक्षा के लिए, डिवाइस में एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर की खास सुविधा दी जा रही है। फोन में डुअल-सिम सपोर्ट है और इसमें डीटीएस स्पीकर सेटअप है, फोन एंड्रॉइड 11 गो एडिशन पर चलता है.

अमेज़न पर आज ही जीते हजारों रुपए का इनाम, जानिए कैसे...?

दिल्ली के स्वास्थ मंत्री ने एलएनजेपी अस्पताल में हाई-टेक चिकित्सा उपकरणों का उद्घाटन किया

डाउन हुई Apple की ये खास सुविधा, यूजर्स को हुई परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -