विमान में कपडे उतार कर की शर्मनाक हरकत
विमान में कपडे उतार कर की शर्मनाक हरकत
Share:

कुआलालंपुर: दुनिया में लोग अजीब-अजीब जुर्म करते हैं, जिनको सुनकर हंसी भी आती है और गुस्सा भी. ऐसे ही एक ये महाशय हैं, जो एक यात्री विमान में पहले तो बैठकर काफी देर तक पोर्न फ़िल्में देखते रहे, फिर उसने अपने कपडे भी उतार दिए और अश्लील हरकतें करने लगा. यही नहीं जब एयर होस्टेस उसे समझाने आई तो उस शख्स ने एयर होस्टेस के साथ भी अश्लील हरकत की. 

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, मलिंडो एयरलाइन्स की फ्लाइट नंबर 162 में यह घटना घटी . कुआलालंपुर से ढाका की चार घंटे की फ्लाइट में यह घटना हुई. विमान में एक 20 साल का युवक लैपटॉप में पोर्न फिल्म देखने लगा. युवक इतने पर ही नहीं रुका. उसने अपने कपड़े तक उतार दिए. इससे आसपास के यात्री असहज हो गए. एयर होस्टेस के विरोध करने पर उसने एयर होस्टेस को भी गले लगाने की कोशिश भी की. एयर होस्टेस के मना करने पर उस युवक ने एयर होस्टेस पर हमला कर दिया.

जिसके बाद विमान के मेम्बरों आगे आ गए, सभी ने मिलकर छात्र को काबू में किया और उसके हाथ बांध दिए. मलेशिया के स्थानीय न्यूज़ चैनल की खबर के मुताबिक युवक मलेशिया यूनिवर्सिटी का छात्र है. एयरलाइन्स ने इस बारे में बयान जारी करते हुए कहा है कि, विमान में गड़बड़ी करने वाले यात्री को बांध दिया गया था. बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

नापाक पाक की एक और नापाक हरकत

यहाँ की सरकार दो बीवी रखने वालो को देगी अतिरिक्त मक़ान भत्ता

ट्रम्प से बिना किसी शर्त बात करेंगे किम जोंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -