शमा की इस तस्वीर ने इंस्टाग्राम पर मचाया तहलका
शमा की इस तस्वीर ने इंस्टाग्राम पर मचाया तहलका
Share:

छोटे पर्दे पर अपने बोल्ड अवतार से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने हाल ही में कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो हॉट है इन तस्वीरों में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. शमा ने अपने एक्टिंग करियर में  कुछ खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन वह अपनी बोल्ड फोटोज के जरिए हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनीं रहती हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद भी की जाती हैं. शमा सोशल मीडिया पर अक्सर ही एक्टिव रहती हैं और वह हर थोड़े दिन में अपनी सेक्सी और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं.

शमा कभी भी अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करने से पीछे नहीं रहती हैं और वह हमेशा अपने कातिलाना लुक और सेक्सी अवतार की फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के बीच साझा कर देती हैं. शमा ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम वाल पर एक न्यूड फोटोज शेयर कर अपने फैंस को खुश कर दिया था और अब एक बार फिर से तस्वीर शेयर कर उन्होंने सभी को खुश किया है. इस तस्वीर में वह ब्लैक ड्रेस और अंदर बिकिनी में नजर आ रहीं हैं.

इसके पहले उन्होंने जो तस्वीर शेयर की थी उसमे शमा ने न्यूड होकर सफ़ेद चादर से अपने प्राइवेट पार्ट्स छुपाए हैं. फिलहाल शमा के इस हॉट लुक के फैंस दीवाने हो रहे हैं. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने फैंस को दीवाना बना दिया है और इन तस्वीरों के कारण वह चर्चाओं में बनी हुईं हैं.

शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस से मचा रहीं तहलका

हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ रही ये टीवी एक्ट्रेस

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी न्यूड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -