इस एक्ट्रेस को लगी ठंड, जैकेट में नजर आई खूबसूरत
इस एक्ट्रेस को लगी ठंड, जैकेट में नजर आई खूबसूरत
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों छोटे परदे की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई हैं. जी हाँ, शमा सिकंदर ने सोशल मीडिया पर इन दिनों आग लगा दी है और वह वैसे ही सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो को शेयर करने का शौक है और वह इसका कोई मौका अपने हाथ से नहीं गवाती हैं. अब हाल ही में शमा सिकंदर ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अपनी तस्वीर शेयर की है जो हॉट लग रहीं हैं. वहीं इन दिनों वह हर दिन एक नया अंदाज दिखा रहीं हैं.

हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिख है Very little is needed to make a happy life, it is all within yourself, in your way of thinking...#abdilkisunn इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है To be beautiful means to be yourself. You don't need to be accepted by others. You need to accept yourself...#abdilkisunn

शमा सिकंदर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड, सेमी न्यूड और बिकिनी तस्वीरों से हडकंप मचाती रहती हैं और उनकी हर तस्वीर पहले से अलग होती हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी ये तस्वीरें पसंद भी आती हैं और सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध देते हैं. कई बार शमा सिकंदर अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर अपना कमाल दिखा चुकीं हैं.

Video: समुद्र किनारे हॉट योगा करती नजर आईं किन्नर बहु

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है नेहा कक्कड़ की बाथरूम फोटो

पिज्जा खाते हुए हॉट हुई एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -