सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है नेहा कक्कड़ की बाथरूम फोटो
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है नेहा कक्कड़ की बाथरूम फोटो
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से चर्चाओं में रहने वाली बॉलीवुड की क्यूट सिंगर नेहा कक्कड़ चर्चाओं में आ गई हैं. आप सभी को बता दें कि नेहा बॉलीवुड से कहीं ज्यादा टीवी इंडस्ट्री में चर्चित हैं और वह टीवी शो में जज की भूमिका में दिखाई देती हैं. जी हाँ, वह इन दिनों सोनी पर ऑन-एयर हो रहे शो इंडियन आइडल सीजन 10 को जज कर रही हैं. इस शो में उन्हें खूब पसंद किया जाता है वहीं इन दिनों नेहा की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. आप सभी को यह भी बता दें कि नेहा इस फोटो में बाथरूम में बैठी नजर आ रही हैं और यह नेहा की बाथरूम फोटो के नाम से सुर्ख़ियों में आ गई है.

आप देख सकते हैं नेहा कक्कड़ इस फोटोज में बाथरूम में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं और लोगों को नेहा की ये फोटो काफी पसंद आ रही है. अब हाल ही में नेहा इस फोटो के कारण सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं और लगातार इस तस्वीर के कारण उन्हें पसंद किया जा रहा है कोई तस्वीर को खूबसूरत कह रहा है तो कोई मजाक उड़ा रहा है.

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर नेहा की इन फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं फोटोज को शेयर कर नेहा ने लिखा है Thank you @westindoha for such amazing hospitality.. Specially The Spa and Hand Made Neha Doll #NehaKakkar #Doha #Qatar नेहा कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं थीं और अब वह अपनी इस बाथरूम तस्वीर के कारण चर्चाओं में है.

इश्कबाज के सेट पर इन दो अभिनेत्रियों ने की मार-पीट, वीडियो वायरल होते ही मची सनसनी

अपने सेक्सी फोटोशूट से कोमोलिका ने मचाई सनसनी

बिग बॉस 12: सलमान ने दिया अपनी पत्नी को धोखा, की नागिन से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -