बिना शादी किए बच्चे पैदा करना चाहती है यह एक्ट्रेस
बिना शादी किए बच्चे पैदा करना चाहती है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को याद होगा वेब सीरीज ‘माया’ और शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सोहॉलिक’ से यूट्यूब पर छा जाने वाली टीवी ऐक्ट्रेस शमा सिकंदर इन दिनों लगातार इंस्टाग्राम पर अपना कहर बरपा रहीं हैं. जी हाँ, वह लगातार अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट कर रहीं हैं. अपनी तस्वीरों के कारण वह लगातार सुर्खियों में रहती हैं. शमा ने टीवी सीरियल ’ये मेरी लाइफ है’ से पॉपुलरटी हांसिल की थीं और उसके बाद उन्होंने कई धारावाहिकों में काम किया. शमा कुछ रियलिटी शोज और टीवी प्रोग्राम में भी नजर आईं उन्होंने कुछ शोज होस्ट भी किए हैं.

अब बात करें बॉलीवुड की तो उन्होंने कई हिन्दी फिल्में की हैं, लेकिन आमिर और मनीषा कोइराला की ‘मन’ में ही उन्हें थोड़ा-बहुत नोटिस किया गया था उसके बाद से नहीं और बॉलीवुड में सफलता ना पाने के कारण वह टीवी इंडस्ट्री में लौट आईं और उसके बाद उन्हें उनकी तस्वीरों के कारण पसंद किया जाने लगा. कुछ दिन पहले ही अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर उन्होंने इंटरनेट पर आग लगा दी थी और सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल हुई थीं. अब हाल ही में एक बार फिर से एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है You don't find your worth in a man. You find your worth within yourself and then find a man who's worthy of you. Remember that.... #abdilkisunn

इस तस्वीर में वह चादर से अपना बदन छुपाते हुए नजर आ रहीं हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने कहा था कि 'बच्चा पैदा करने के लिए शादी करना जरूरी नहीं है.' शमा अपने इस बयान से खूब ट्रोल हुईं थीं और सुर्ख़ियों में भी रहीं थीं. फिलहाल वह अपनी इन तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं.

अगर बनना है लखपति तो रेशम के कपड़े में बांधकर रख दें यह चीज

खुशखबरी... इस महीने शादी करेंगे निक-प्रियंका, वेन्यू हुआ फाइनल

नवरात्रि 2018: शास्त्रों के अनुसार नवरात्रि के व्रत में करें इनका सेवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -