खुशखबरी... इस महीने शादी करेंगे निक-प्रियंका, वेन्यू हुआ फाइनल
खुशखबरी... इस महीने शादी करेंगे निक-प्रियंका, वेन्यू हुआ फाइनल
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपनी शादी की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं. प्रियंका ने जब से अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी की है तब से ही उनकी शादी को लेकर रोजाना नई-नई खबरे सुनने में आ रहीं हैं. अब तक ये कहा जा रहा था कि ये कपल अगले साल शादी करेगा लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है वो तो कुछ और ही कह रहीं हैं. सुनने में आया है कि निक और प्रियंका अपनी शादी के लिए वेन्यू की तलाश में जुट गए हैं.

सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक अगले ही महीने यानी नवंबर में शादी कर सकते हैं. दोनों ने अपनी शादी के लिए जोधपुर के मेहरानगढ़ के किले को चुना है. दोनों ने ये प्लानिंग तब की जब प्रियंका और निक अपने किसी दोस्त के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए सोमवार को जोधपुर गए थे.

खबरों की माने तो निक नवम्बर में दोबारा भारत आएँगे और तब तक शादी की तैयारियां भी पूरी हो जाएंगी. अब तक प्रियंका और निक की शादी की तारीख सामने नहीं आई है लेकिन जल्द भी इसका भी खुलासा हो जाएगा. सुनने में आया है कि प्रियंका और निक की शादी नवंबर के आखिरी तक होगी. प्रियंका और निक दो तरीके से शादी करेंगे. पहले इस कपल की शादी भारतीय रीती-रिवाज से होगी और फिर अमेरिकन यानि वेस्टर्न तरीके से. खैर अब तो सभी को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

प्रियंका बनी टेक इन्वेस्टर, एप के ज़रिये सिखाएंगी सुरक्षित डेटिंग

धीरे-धीरे जवानी का मजा लेना चाहता है यह भोजपुरी स्टार, वीडियो कर देगा हैरान

तो इस वजह से अपने होने वाले पति के साथ जोधपुर गईं थीं प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -