महान फुटबॉलर पेले के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख
महान फुटबॉलर पेले के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख
Share:

फुटबॉल की दुनिया के जादूगर फुटबॉलर कहे जाने वाले ब्राजील के महान फुटबॉलर पेले का निधन हो गया है। आपको बता दें कि बीते गुरुवार देर रात उनका निधन हो गया है। आपको बता दें कि पेले (Pele) लंबे वक्त से कैंसर सहित तमाम स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों से ग्रस्त चल रहे थे। हालाँकि बीते 29 दिसंबर की रात को पेले ने 82 साल की उम्र में ब्राजील के साओ पाउलो राज्य के एलबर्ट एंसटाइन हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। आप सभी को बता दें कि पेले के निधन से हर कोई शोक में डूबा हुआ है।

'तुम लौट आओगी', अभिनेत्री तुनिशा शर्मा को याद कर इमोशनल हुए विशाल जेठवा

जी हाँ और इसी लिस्ट में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम फिल्मी सितारे शामिल हैं। हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने पेले की मौत की खबर सुनकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में एक स्टोरी पोस्ट की है। जी हाँ और करीना की इस इंस्टा स्टोरी में उन्होंने ब्राजीलियन फुटबॉलर पेले की तस्वीर रख 'किंग' लिखा है। वहीं उनके अलावा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी इंस्टा स्टोरी में पेले को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि- 'लीजेंड पेले RIP।'

इसी के साथ ही बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी पेले के निधन पर दुःख जाहिर किया है। इसके अलावा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम की मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने भी पेले (Pele) की याद में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कई स्टोरी को पोस्ट किया है। जी हाँ और उनमें से एक इंस्टाग्राम स्टोरी में मुनमुन ने लिखा है कि 'मेरे पापा के फेवरेट स्पोर्ट्स परसन पेले Rest In Peace।' इसके अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी पेले की तस्वीर को इंस्टा स्टोरी में शेयर कर शोक जताया है।

बच्चों के साथ में स्विट्जरलैंड में एन्जॉय कर रहें करीना-सैफ

अनंत अंबानी की सगाई में 10 मिनट गाने के लिए मीका सिंह को मिले इतने करोड़ रुपए

अनंत अंबानी की सगाई में धमाल करने पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -