रेड ड्रेस में अवनीत ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
रेड ड्रेस में अवनीत ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

'अलादीन' फेम अभिनेत्री अवनीत कौर मोस्ट स्टाइलिश और फैशनेबल डिजिटल डीवाज में शुमार की जा चुकी है. इंटरनेट सेंसेशन अवनीत कौर के सुपर सिजलिंग लुक्स इंस्टाग्राम पर बने है. यूथ के बीच एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अवनीत के हर पोस्ट का फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं. 

रेड ड्रेस में छाया अवनीत का लुक: 'अलादीन' से चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने अभिनय से फैंस का दिल जीतने वाली अवनीत कौर आज इंटरनेट की दुनिया का बड़ा नाम बन गई है. अवनीत का सुपर ग्लैमरस स्टाइल स्टेटमेंट फैंस को दीवाना कर देता है. अब एक बार फिर अभिनेत्री ने रेड सेक्सी ड्रेस में अपने नए फोटोशूट की फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा की हैं. अवनीत को रेड बोल्ड ड्रेस में देखकर फैंस उनपर फिदा हो चुके है. 

थाई-हाई स्लिट में ड्रेस में अवनीत लगीं स्टनिंग: फोटोशूट की नई फोटोज में अवनीत कौर हल्टर नेक स्टाइल की रेड थाई हाई स्लिट ड्रेस में दिखाई दे रही है. अवनीत की ड्रेस के फ्रंट पर कटआउट डिजाइन उनके आउटफिट को बोल्ड लुक दे रही है. रेड ड्रेस संग रेड लिपस्टिक लगाकर अवनीत ने अपने लुक को पूरा किया हुआ है. आईलाइनर, मस्कारा और ब्लशर की मदद से अभिनेत्री ने अपने मेकअप लुक को खास बना रखा है. 

अवनीत रेड ड्रेस लुक में डीवा लग रही हैं. इस लुक में अभिनेत्री ने अपने कई सारे फोटोज शेयर किए हैं. हर फोटो में अभिनेत्री का किलर लुक और इंटेंस एक्सप्रेशंस किसी की भी धड़कनों को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है. 

 

शिमला में दोस्तों संग वेकेशन एन्जॉय कर रहे अनिल कपूर

शिल्पा शेट्टी ने अनन्या के साथ उठाया टेस्टी खाने का लुत्फ़, बिल देने पर चंकी के उड़े होश

किसी का गैंगरेप कर दो भागों में काटा तो किसी को खिलाए इंसानी खून से सने चावल.....कश्मीरी हिन्दुओं पर हुए अनगिनत जुल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -