टॉप खिसकाते हुए इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
टॉप खिसकाते हुए इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
Share:

टीवी की बहुत सी अदाकारा है जो अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती रहती हैं लेकिन इन दिनों शमा कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गईं हैं. वेब सीरीज ‘माया’ और शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सोहॉलिक’ से यूट्यूब पर छा जाने वाली टीवी ऐक्ट्रेस शमा सिकंदर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गईं तस्वीरों की वजह से लगातार सुर्खियों में रहती हैं और अब भी है. उन्होंने टीवी सीरियल ’ये मेरी लाइफ है’ से खूब सुर्खियां हांसिल की और उसके बाद अपनी अपनी तस्वीरों से वह लाइलाइट में रहती हैं.

हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Tum chahte ho ki tumhari awaaz kisi ki rooh tak pahuche to tumhe pukaarna bhi rooh se hi hoga.... #abdilkisunn इस तवसिर में वह ब्लैक ड्रेस में सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Her eyes have their own vocabulary. What a beautiful language to learn.... #abdilkisunn इस तस्वीर में वह अपना टॉप खिसकाती हुई नजर आ रहीं हैं.

शमा को आप सभी ने कुछ रिऐल्टी शो और टीवी प्रोग्राम भी होस्ट के रूप में देखा होगा और उन्होंने बॉलीवुड की भी करीब आधा दर्जन हिन्दी फिल्में की हैं. खबरों के अनुसार शमा ने दो साल पहले जेम्स मिलिरॉन सगाई कर ली है और वह जल्द ही शादी भी करने वाली हैं. वह अपने मंगेतर के साथ मस्ती करते हुए अक्सर फोटोज अपलोड करती हैं. आपको बता दें कि इतनी हॉट और बोल्ड दिखने वाली शमा का लुक पहले काफी सिंपल था लेकिन अब सब बदल गया है.

एकता ने बताया 'कसौटी..' का असली 'तड़का' है कोमोलिका, लुक का खुलासा कब?

खुद को किसी हीरो से कम नहीं समझती यह एक्ट्रेस

नवरात्री में हर दिन मातारानी के रूप अपना रही है यह टीवी एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -