खुद को किसी हीरो से कम नहीं समझती यह एक्ट्रेस
खुद को किसी हीरो से कम नहीं समझती यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री और मॉडल गौहर खान ने अपने बारे में बहुत सी बातें की हैं. आप सभी को बता दें कि गौहर टीवी की बहुत ही खूबसूरत अदाकारा है और उन्होंने कई शोज में काम किया है. गौहर को आप सभी ने बिग बॉस के घर में भी देखा होगा जहाँ वह अपने बॉयफ्रेंड के कारण लम्बे समय तक सुर्ख़ियों में रहीं थीं लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया था. हाल ही में गौहर ने बात करते हुए कहा कि, 'उन्हें अब तक लिए अपने निर्णयों पर गर्व है और वह खुद की हीरो हैं.'

आप सभी को पता हो कि बतौर मॉडल वह मनीष मल्होत्रा समेत कई डिजाइनरों के लिए वॉक कर चुकी हैं और उन्हें आप सभी ने कई फिल्मों जैसे- 'रॉकेट सिंह : सेल्समैन ऑफ द ईयर', 'इश्कजादे' और 'बेगम जान' में देखा होगा. उन्हें उनके अभिनय कौशल के लिए पहचाना जाता है. गौहर टेलीविजन धारावाहिकों और वेब सीरीज में भी काम करने से पीछे नहीं रहीं हैं.

हाल ही में उन्होंने खुद के बारे में बात करते हुए कहा कि, "मैं हमेशा अपनी जिंदगी की हीरो रही हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैंने क्या किया, मैंने जो फैसले लिए, मुझे हमेशा लगता है कि मैं वह करना चाहती थी।" आप सभी को बता दें कि उन्होंने हाल ही में डिजिटल शो 'साइड हीरो' के लिए निर्देशक रोहन सिप्पी के साथ काम किया और इसमें अभिनेता कुणाल रॉय कपूर भी प्रमुख भूमिका में नजर आए थे.

नवरात्री में हर दिन मातारानी के रूप अपना रही है यह टीवी एक्ट्रेस

बिग बॉस के घर की घिनौनी सच्चाई, रात में इस कंटेस्टेंट के साथ बार-बार हो रही है यह हरकत

MeToo कैंपेन पर इस टीवी एक्ट्रेस ने कहा- 'इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं होता..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -