पिंक ड्रेस में इस एक्ट्रेस ने दिखाई क्यूटनेस
पिंक ड्रेस में इस एक्ट्रेस ने दिखाई क्यूटनेस
Share:

इन दिनों लगातार हॉट और सेक्सी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ गई एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने हाल ही में भी अपनी खूबसूरती दिखाई है. जी हाँ, वह एक बार फिर हॉट अंदाज में नजर आईं हैं. वह अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है They say we learn from our mistakes. That's why I'm making as many as possible. I'll soon be a genius!! #abdilkisunn इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने इस तस्वीर में पिंक ड्रेस पहनी हैं.

इसी के साथ वह आए दिन अपनी हॉट और सेक्सी फोटो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शमा सिकंदर ने फोटो शेयर की थी जिसमें वो रेड लिपिस्टिक लगाई हुई नजर आईं थीं उस फोटो में वो बहुत कातिल लग रही थीं. फोटो में शमा सिकंदर ने लाइट ब्लू कलर का कोट पहना था और साथ ही फोटो में शमा सिकंदर के बाल खुले हुए हैं. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर शमा की यह फोटो खूब पसंद की जा रही है. फोटो में शमा सिकंदर का दिलकश अंदाज साफ दिख रहा है.

हाल ही में शेयर की गई उनकी फोटो पर अब तक हज़ारों लाइअक्स आ गए हैं और सभी तस्वीरों को उनके फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. शमा इन दिनों वेब सीरीज अब दिल की सुन में नजर आ रहीं हैं.

बिस्तर पर पति ने कर दी थी ऐसी हालत, एक्ट्रेस को करानी पड़ी थी निजी अंग की 5 घंटे सर्जरी

इस बिमारी के कारण मरने के कगार पर पहुँच गई थी यह एक्ट्रेस, अब भी है खतरा

पानी बताशे खाकर कई रातें गुजार चुका है यह सुपरस्टार, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -