इस बिमारी के कारण मरने के कगार पर पहुँच गई थी यह एक्ट्रेस, अब भी है खतरा
इस बिमारी के कारण मरने के कगार पर पहुँच गई थी यह एक्ट्रेस, अब भी है खतरा
Share:

टीवी के हॉरर शो नज़र में डायन का किरदार निभा रही भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में एक चौकाने वाला खुलासा किया है. जी हाँ, हाल ही में मोनालिसा ने अपनी बिमारी के बारे में बताया है जिसके बारे में सुनकर सभी हैरान हैं. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उन्होने अपनी बिमारी के बारे में बताया है. जी हाँ, इस वीडियो में उन्होंने अपनी बिमारी का राज खोला है.

उन्होंने बताया है कि वह अस्थमा की शिकार हैं और उन्हें यह बिमारी काफी समय से है लेकिन उन्होंने सभी से इस बीमारी को छुपा कर रखा लेकिन बॉलीवुड कीदेसी गर्ल प्रियंका ने जब इस बिमारी का खुलासा किया तो वह भी इससे इंस्पायर हुईं और उन्होंने भी इस बिमारी का खुलासा किया है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा है #OpenUpToAsthma. I challenge @CharlieChauhan @nik446 @moushumibanerji to tell the world their own story or stories of asthmatics that inspire them by living life to the fullest. I also want all of you watching this video to share your inspiring stories using #OpenUpToAsthma

इस वीडियो में उन्होंने अपने अस्थमा होने के राज को फैंस के सामने खोला है. आपको बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी एक्ट्रेस है और वह बिग बॉस 10 में भी नजर आई थी जहाँ उन्होंने शादी कर सभी को हैरान किया था. इसके पहले वह अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती थी और अब वह आए दिन सोशल मीडिया पर भी अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. इन दिनों वह डायन के किरदार को निभाकर पॉपुलर हो रहीं हैं.

जमकर रोमांस करते रहे मोनालिसा और पवन सिंह, आग की तरह फैला VIDEO

डायन मोनालिसा ने करवाया शानदार फोटोशूट, दिखा बोल्ड अंदाज

कैटरीना को फेल कर गई भोजपुरी सेक्सी एक्ट्रेस, वायरल वीडियो में मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -