इस मशहूर एक्ट्रेस ने डाली सुन्दर तस्वीर, फैंस बोले-मैडम प्लीज ऐसी फोटो...'
इस मशहूर एक्ट्रेस ने डाली सुन्दर तस्वीर, फैंस बोले-मैडम प्लीज ऐसी फोटो...'
Share:

सुपरहिट तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की फेमस एक्ट्रेस शालिनी पांडे इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों के चलते ट्रोलर्स के निशान पर आ गईं है. इन नई तस्वीरों में वे काफी होर और काफी सुंदर भी लग रही है. की फैंस को उनकी ये फोटो काफी अच्छी लगी है, तो वहीं के फैंस ने इस पर खूब आपत्ति जताई है. एक्ट्रेस को अब इसके लिए ट्रोल किया गया है.
 
बता दें कि हाल ही में शालिनी द्वारा अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई हैं और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल भी हो रही है. हालांकि शालिनी की इन तस्वीरों को देख फैंस खुश होने की बजाया गुस्से में हैं और इस पर एक यूजर लिखता है, 'नो नो नो शालू, तुम्हें इस तरह की तस्वीरें पोस्ट नहीं करनी चाहिए.'

साथ ही आपको बता दें कि आगे एक दूसरे यूजर ने इस पर लिखा है कि , 'मैडम प्लीज ऐसे फोटो सेंड नहीं करिए.' आगे एक ने लिखा, 'भगवान! तुमने मेरा दिल तोड़ दिया.'साथ ही हम आपको इस बात से अवगत करा दे फ‍िल्‍म 'अर्जुन रेड्डी' से ऐक्‍टर व‍िजय के साथ डेब्‍यू करने वाली शाल‍िनी को यहीं से स्‍टारडम म‍िला है और उनकी पहली ही फिल्म काफी सफल रही थी. इस लव ड्रामा फ‍िल्‍म में शर्मीली और शांत स्‍वभाव की एक एमबीबीएस स्‍टूडेंट का रोल प्‍ले करने वाली शाल‍िनी जल्‍द ही टॉल‍िवुड का मशहूर चेहरा भी बन गईं. 

तो क्या ऋतिक-कंगना के बीच है सब कुछ ठीक, एक्ट्रेस बोलीं- 'अब पुरानी बातें नहीं...'

कबीर सिंह : शाहिद संग काम करने पर आया शिवा का बयान, बताई खास वजह

Angrezi Medium : इरफ़ान खान की फिल्म में जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, अहम होगा किरदार

तो क्या लद्दाख में मनेगा रिया चक्रवर्ती का बर्थडे, प्लान कर रहे सुशांत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -