Angrezi Medium : इरफ़ान खान की फिल्म में जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, अहम होगा किरदार
Angrezi Medium : इरफ़ान खान की फिल्म में जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, अहम होगा किरदार
Share:

बॉलीवुड स्टार इरफ़ान खान अपनी बीमारी से लड़कर काम पर वापस लौटे हैं. बता दें, इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी फिल्म के साथ वो वापसी कर रहे हैं. एक्टर फिलहाल पिछले कुछ समय से लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म के कास्ट से जुडी एक दिलचस्प बात यह सामने आई है. खबर ये हैं कि इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस जुड़ने वाली है जिसका अहम किरदार हो सकता है. 

दरअसल खबरों की मानें तो फिल्म में अब डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. इसके पहले  डिंपल कपाड़िया, जो पहले से ही क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म 'टेनेट' के साथ सुर्खियां बटोर रही हैं, उन्हें 'अंग्रेजी मीडियम' में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है. बता दें की फिल्म में डिंपल की एंट्री से मेकर्स बेहद उत्साहित हैं. इसके अलावा करीना कपूर खान भी अहम किरदार में नज़र आने वाली हैं. 

बात करें फिल्म की तो इसे होमी अदजानिया द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है. फिल्म में करीना कपूर खान और राधिका मदान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. राधिका कथित तौर पर फिल्म में इरफान की बेटी की भूमिका में हैं, जबकि करीना पुलिस की भूमिका निभा रही हैं. ऐसा भी हो सकता है कि फिल्म में करीना का छोटा सा किरदार हो, लेकिन इसके बारे में कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं, डिंपल कपाड़िया की एंट्री को लेकर मेकर्स ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं है. यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज होने की तैयारी में है.

शाहरुख़ की बेटी हुई ग्रेजुएट, तो शेखर कपूर से मिला यह जवाब

इंदौर में बोली अनन्या पांडे, ऋतिक मेरे क्रश, लेकिन वरुण धवन...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -