कबीर सिंह : शाहिद संग काम करने पर आया शिवा का बयान, बताई खास वजह
कबीर सिंह : शाहिद संग काम करने पर आया शिवा का बयान, बताई खास वजह
Share:

शाहिद कपूर की हालिया रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह को दर्शकों द्वारा हाथों हाथ लिया गया है और यह फिल्म कई लोगों के निशाने पर होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन परफॉर्म करने में कामयाब रही है. लेकिन फिल्म में शाहिद के अड़ियल, जिद्दी और गुस्सैल कैरेक्टर की ही चर्चा नहीं हो रही है, बल्कि फिल्म में कबीर सिंह के जिगरी दोस्त शिवा का किरदार निभाकर सोहम मजूमदार भी खूब वाहवाही लूट रहे है.

कबीर सिंह के दोस्त शिवा के किरदार में एक्टर सोहम मजूमदार ने बेहद बेहतरीन काम किया है और सोहम का किरदार शिवा, कबीर सिंह का कॉलेज फ्रेंड है और हमेशा उसका ख्याल वह रखता है. कबीर सिंह के अपनी जिंदगी बर्बाद करने के रास्ते पर चलने के बाद शिवा ही उसकी हर तरह से मदद करता है और उसके गायब होने पर शहरभर में उसे ढूंढता भी है. अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में साइड कैरेक्टर निभाकर भी सोहम दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल हो सके हैं. 

सोहम द्वारा साल 2018 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की गई थी और उनकी पहली फिल्म बांग्ला में आई थी, जिसका नाम दृष्टिकोण रखा गया था. जबकि इस फिल्म की तारीफ अमिताभ बच्चन द्वारा भी की गई थी. जबकि फिल्म दृष्टिकोण में सोहम द्वारा ओविक का किरदार निभाया गया था. वहीं कबीर सिंह में काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में कहा कि हमने 69 दिनों की शूटिंग की थी और मैं शूट पर 60 दिनों के लिए मौजूद था. मुझे नहीं लगता कि शूटिंग के दौरान मुझे शाहिद ने किसी तरह की स्टारडम वाली वाइब्स दी थी. हम दोनों सीन को ज्यादा से ज्यादा बेहतर बनाना चाहते थे. आगे वे कहते हैं कि फिल्म से जुड़ने से पहले हमे यकीन नहीं था कि ये फिल्म इतनी बड़ी सुपरहिट साबित रहेगी. कबीर सिंह फिल्म अब तक 8 दिनों में 146 करोड़ रु कमा चुकी है.

 

इंदौर में बोली अनन्या पांडे, ऋतिक मेरे क्रश, लेकिन वरुण धवन...'

निर्माता ने शेयर किया 'जबरिया जोड़ी' का मोशन पोस्टर

चुपचाप खड़े होकर सलमान सुनते रहे इस नन्ही बच्ची का गाना, खुद शेयर किया वीडियो

मुंह में रखी गंदी चीज, गंदे पानी में गई, थप्पड़ खाया, 'लीला' के लिए हुमा ने किया इतना कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -