महिला बनने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बयां किया महिलाओं का दर्द
महिला बनने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बयां किया महिलाओं का दर्द
Share:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) फिल्‍मों में हर तरह के किरदार निभाने के लिए भी पहचाने जाते है। अपनी नई मूवी ‘हड्डी’ (Haddi) से भी वह दर्शकों को चौकाने के लिए तैयार हजो चुके है । जिसमे वह दो किरदार  अदा कर रहे है, एक महिला का और एक ट्रांसजेंडर का और अब उन्‍हें समझ आ चुका है कि आखिरकार एक्‍ट्रेसेस एक शॉट के लिए तैयार होने में इतना वक़्त क्‍यों लगाती हैं। नवाजुद्दीन ने खुद यह बात स्‍वीकार कर ली है।

फिल्‍म ‘हड्डी’ से नवाजुद्दीन का फर्स्‍ट लुक हाल ही में भी रिलीज हो चुका है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो चुके है। वह मोशन पोस्‍टर में एक ट्रांसजेंडर के लुक में दिखाई दिए। इस किरदार को निभाने के बाद उन्‍हें एहसास हुआ कि एक्‍ट्रेसेस के लिए तैयार होना कितना मुश्किल भरा काम होने वाला है। जिसके कारण से उनके मन में एक्‍ट्रेसेस के प्रति और भी अधिक सम्‍मान बढ़ने वाला है।

नवाजुद्दीन की फिल्‍म ‘हड्डी’ को अक्षत अजय शर्मा निर्देशित करते हुए दिखाई देने वाले है। यह एक रिवेंज ड्रामा मूवी है। वह अक्षत से ‘सेक्रेड गेम्‍स’ के सेट पर मिले थे, जहां वह एक असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर थे।

महिला के रूप में देख बेटी हो गई थी नाराज: बता दें कि नवाजुद्दीन ने एक साक्षत्कार में खुलासा किया कि उन्‍हें शॉट देने के लिए तैयार होने में तीन घंटे लग चुके है। अपने ‘हड्डी’ लुक के बारें में बात करते हुए उन्होंने बोला है कि, ‘’मेरी बेटी मुझसे बहुत नाराज हो गई थी, जब उसने मुझे एक महिला की तरह तैयार देखा। अब वह जान चुकी है कि यह एक रोल के लिए है और अब उसे कोई दिक्‍कत नहीं है।’’

 

कहा- बहुत ताम-झाम होता है तैयार होने में: अपनी बात को जारी रखते हुए नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) ने आगे बोला है कि, ‘’मैं यह जरूर कहूंगा कि इस अनुभव के उपरांत एक्‍ट्रेसेस के प्रति मेरे मन में सम्‍मान और भी बढ़ने वाला है, जो यह सब कुछ रोज करती हैं। इतना सारा ताम-झाम होता है। हेयर, मेकअप, कपड़े, नेल्‍स।।।पूरा संसार लेकर चलना पड़ता है। अब मैं समझ गया हूं कि क्‍यों एक एक्‍ट्रेस को अपने मेल पार्टनर की तुलना में वैनिटी वैन से निकलने में ज्‍यादा समय लगता है। यह बिल्‍कुल जस्टिफाइड है। अब मैं ज्‍यादा पेशेंस रखूंगा।’’

'आर्केड फायर' बैंड के सिंगर पर दुष्कर्म का इल्जाम

'ससुराल गेंदा फूल' गाने पर जमकर एन्जॉय करती नजर आई प्रियंका

समंदर किनारे पानी में आग लगा रही दुआ लीपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -