सलमान की इस फिल्म में होने जा रही दो सोशल मीडिया स्टार की एंट्री
सलमान की इस फिल्म में होने जा रही दो सोशल मीडिया स्टार की एंट्री
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में अपनी अगली मूवी की रिलीज डेट और फर्स्ट लुक का एलान कर दिया है। अब खबरें आ रही हैं सलमान खान की मूवी में दो सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स भी दिखाई देने आने वाले हैं। इसमें जस्ट सुल और अब्दू रोजिक दिखाई देने वाले है। जस्ट सुल ने इस बात की  पुष्टि करते हुए सलमान खान को शुक्रिया भी अदा भी कर दिया है। 

खबरों का कहना है कि जस्ट सुल और अब्दु रोजिक सलमान खान के साथ एक विशेष ट्रैक में दिखाई देने वाले है और जल्द इसकी शूटिंग करने वाले है। इस खबर की पुष्टि करते हुए, अब्दू ने साझा किया कि वह अपने पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर काफी नर्वस और उत्साहित हैं। वह उत्साहित महसूस कर रहे है कि लोग अब उसे प्यार से छोटा भाईजान बोलते है। अब्दु सलमान से एक अवॉर्ड फंक्शन में मिले थे और अब दोनों बहुत क्लोज आ चुके है। कथित तौर पर, सलमान ने उन्हें इस भूमिका की पेशकश की। अब्दू ने इस बारें में बोला है कि, "मैं और अधिक आभारी नहीं हो सकता। मुझे उम्मीद है कि मैं एक दिन उनके द्वारा दिए गए इस अवसर का एहसान चुका पाउंगा। वह बहुत प्यारे आदमी हैं।” 

वहीं इस लेकर जस्ट सुल ने इस बारे में बोला है कि "मैं बहुत उत्साहित और आभारी हूं कि भारत के सबसे पसंदीदा सुपरस्टारों ने मुझे इसमें लेने का फैसला किया। जबकि मेरे पास एक्टिंग का कोई अनुभव भी नहीं है।" 

 

IIFA 2022 में हुई थी मुलाकात: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस वर्ष की शुरुआत में IIFA 2022 में 18 वर्षीय ताजिक गायक अब्दू रोज़िक की मुलाकात सलमान के साथ ही हुई। उन्होंने इस बारें में कहा, "मैं IIFA में सलमान भाई से मिला और उनके साथ अच्छी तरह से जुड़ा हुआ था। इस तरह हमने बात करना शुरू किया, और उन्होंने मुझे बॉलीवुड में एक मौका दिया।"उन्होंने आगे बोला है कि "मैं अब जिन लोगों से मिलता हूं, वे मुझे प्यार से छोटा भाईजान बोलते है।"  

लारा दत्ता ने शेयर की नो मेकअप लुक फोटोज, फैंस हुए खुश

झिंगाट पर जमकर नाचीं जाह्नवी कपूर, वीडियो हो रहा वायरल

Video: प्रेग्नेंट बिपाशा ने बिस्तर पर लेटकर की ऐसी हरकत कि शर्म से झुक गई सबकी आँखे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -