सितम्बर माह में OTT पर मचेगा धमाल, एक साथ रिलीज होगी कई वेब सीरीज
सितम्बर माह में OTT पर मचेगा धमाल, एक साथ रिलीज होगी कई वेब सीरीज
Share:

बड़े पर्दे के साथ-साथ मौजूदा समय में OTT प्लेटफॉर्म का कद हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। दर्शक सिनेमाघरों के साथ OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली मूवीज और वेब सीरीज का बड़ी ही बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। इस माह अगस्त में ओटीटी पर हाल ही में रिलीज हुईं क्रिमनिल जस्टिस 3 (Criminal Justice 3) और क्राइम दिल्ली 2 (Crime Delhi 2) जैसी वेब सीरीज ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस दौरान हम आपके लिए लेकर आए हैं उन चुनिंदा वेब सीरीज और मूवीज की लिस्ट, जो आने वाले सितंबर महीने में OTT पर धमाल मचाने वाली है।

जामताड़ा सीजन 2: वर्ष 2020 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई जामताड़ा वेब सीरीज को दर्शकों ने बहुत पंसद किया था। इस वेब सीरीज में फोन पर साइबर ठगी के केस की कहानी को दर्शाया जा चुका है। ऐसे में पहले सीजन की अपार सफलता के उपरांत अब मेकर्स फैन्स के लिए जामताड़ा सीजन 2 की सौगात लेकर आने वाले है। सितंबर महीने में 23 तारीख को जामताड़ा 2 का सीजन नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाने वाला है।

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2: फेमस नेटफ्लिक्स वेब सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का दूसरा सीजन अगले माह 2 सितंबर को रिलीज किया जाने वाला है। 2020 में इस वेब सीरीज के पहले सीजन को लोगों ने बहुत सराहा था। बॉलीवुड अभिनेत्री की शादीशुदा जिंदगी की स्टोरी को दर्शाती हुई इस सीरीज के दूसरे पार्ट का हर कोई प्रतीक्षा कर रहा है। फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स वेब सीरीज में नीलम कोठारी, महीप कपूर, सीमा खान और भावना पांडे लीड रोल में मौजूद।

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स- द रिंग्स ऑफ पावर: हॉलीवुड के फेमस शो द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की अगली किस्त द रिंग्स ऑफ पावर को लेकर लोग बहुत उत्साहित है। इस पॉपुलर वेब सीरीज को आने वाले 2 सितंबर को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाने वाला है।

द एंडोर 2 : हॉलीवुड की एक और फेमस वेब सीरीज एंडोर सीजन 1 रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को देखने के उपरांत ये पता लगता है कि इसकी कहानी खतरे और धोखे से भरपूर है। आने वाले माह 21 सितबंर को इस वेब सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाने वाला है ।

लारा दत्ता ने शेयर की नो मेकअप लुक फोटोज, फैंस हुए खुश

झिंगाट पर जमकर नाचीं जाह्नवी कपूर, वीडियो हो रहा वायरल

Video: प्रेग्नेंट बिपाशा ने बिस्तर पर लेटकर की ऐसी हरकत कि शर्म से झुक गई सबकी आँखे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -