अपनी नई भतीजी को प्रियंका ने ऐसे किया बर्थडे विश, लुटाया प्यार
अपनी नई भतीजी को प्रियंका ने ऐसे किया बर्थडे विश, लुटाया प्यार
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी के बाद अपनी शादी शुदा लाइफ को काफी एन्जॉय कर रही हैं. दोनों ही अपने परिवार के साथ खास समय बिता रहे हैं जिसकी अपडेट वो देते ही रहते हैं नई नई तस्वीरें शेयर करके. कहीं फैमली के साथ तो कहीं अपने पति निक के साथ वो अपनी लाइफ को खूब एन्जॉय कर रही हैं. ऐसे ही प्रियंका एक अच्छी चाची होने का भी फ़र्ज़ निभा रही हैं. आइये बताते हैं कैसे.

आपको बता दें, उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बेहद क्यूट मेसेज दिखाई दिया. यह मेसेज था निक जोनस के बड़े भाई की बेटी के लिए जिसका बीते दिन जन्मदिन था. जी हां निक जोनस की भतीजी एलेना जोनस के बर्थडे पर प्रियंका ने उसके लिए बर्थडे मेसेज शेयर किया है. उनकी भतीजी काफी क्यूट लग रही हैं और प्रियंका भी उन पर काफी प्यार लुटाती दिख रही हैं. आप भी देख सकते हैं निक प्रियंका की ये तस्वीर जो काफी क्यूट है. 

वहीं निक जोनस ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में एलेना की तस्वीर लगाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. बता दें कि निक जोनस अपने भाई के बच्चों को बेहद प्यार करते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर उनकी कई तस्वीरें देखी जा सकती हैं. प्रियंका पहले भी बता चुकी हैं कि उनके और निक के बीच एक बात कॉमन है कि दोनों के लिए ही परिवार काफी अहम है. 

ऐसे हुआ था निक और प्रियंका का पहला Kiss, रहा काफी रोमांटिक

प्रियंका से खफा हुए हॉलीवुड फिल्म मेकर्स, भारत में नहीं रिलीज़ करेंगे उनकी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -