कटरीना कैफ की बिकिनी फोटो ने फैंस का बढ़ाया तापमान, देखते रह जाएंग आप
कटरीना कैफ की बिकिनी फोटो ने फैंस का बढ़ाया तापमान, देखते रह जाएंग आप
Share:

बॉलिवुड की चिकनी चमेली यानी कटरीना कैफ की खूबसूरती से आप सभी वाकिफ हैं और सभी जानते हैं वो कितनी सुंदर हैं. ऐसे में वो जब अपनी बिकिनी फोटो शेयर करती है तो फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहता. ऐसे ही कटरीना के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने लोगों की धड़कने बढ़ा दी हैं. आप भी देखेंगे तो बस देखते ही रह जायेंगे. कटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह पानी के अंदर बिकीनी में नजर आ रही हैं. आइये आपको भी बता देते हैं ये तस्वीर. 

इस फोटो के बारे में बताया जाए तो 3 घंटे के अंदर उनकी इस तस्वीर को आलिया भट्ट सहित लाखों लोगों ने लाइक किया है. बता दें, इससे पहले भी कटरीना रेड ड्रेस में एक पोस्ट किया था जिसकी तारीफ में उनकी नई दोस्त दीपिका पादुकोण ने भी कॉमेंट किया था. इससे यही लगता है कि दीपिका पादुकोण और कटरीना के बीच एक बार फिर से दोस्ती हो गई है. हाल ही में दीपिका पादुकोण की शादी के बाद से दोनों के बीच फिर से दोस्ती हो गई है.

वर्क फ्रंट पर बात करें तो कटरीना कैफ इस वक्त अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रही हैं जिसमें उनके साथ सलमान खान नजर आएंगे. फिल्म में कटरीना के अलावा सलमान खान भी कई सारे लुक्स में नजर आने वाले है. वो इस फिल्म में 20 साल के लड़के से लेकर 60 साल तक के बुजुर्ग तक का किरदार निभाने वाले हैं. ये फिल्म कोरियन फिल्म 'एन ऑड टू माई फादर' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है जो इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली है.

कैटरीना के इस सेक्सी वीडियो पर दीपिका ने कमेंट कर कह दी ऐसी बात

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं सलमान-कैटरीना! शुरू हुई तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -