गाना गाकर शक्ति कपूर ने बयां किया पैदल चल रहे मजदूरों का दर्द

इस समय लगे हुए लॉकडाउन के बीच मजदूरों का पलायन जारी है. वहीं लोग मजदूरों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं और बॉलीवुड सेलेब्स भी मजदूरों की अपने अपने हिसाब से कुछ ना कुछ करते नजर आ रहे हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर ने मजदूरों के लिए एक गाना समर्पित किया है. जी दरअसल हाल ही में शक्ति कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है आप देख सकते हैं इसमें उन्‍होंने प्रवासी मजदूरों के लिए एक सॉन्ग डेडिकेट किया है. इस गाने के बोल हैं 'मुझे घर है जाना..'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

वहीं इस गाने के जरिए उन्होंने उनके दिल में मजदूरों के लिए जो दर्द है उसे बयान किया है. आप सभी को बता दें कि यह गाना गाने के दौरान शक्ति कपूर का नया लुक देखने को मिल रहा है. वहीं इस वीडियो में शक्‍ति कपूर के बाल और दाढ़ी सफेद दिखाई दे रहे हैं. इसी के साथ शक्ति कपूर के लुक से लग रहा है कि लॉकडाउन के चलते वे अपना हेयर कट और शेविंग नहीं करवा पाए हैं. आप जानते ही होंगे मजदूरों के लिए बॉलीवुड के कई सितारे मदद के लिए आगे आते हुए दिखाई दिए हैं.

फिर वह अक्षय कुमार हो, सलमान हो या सोनू सूद. वैसे हाल ही में एक्टर सोनू सूद ने मजदूरों को घर भेजने के लिए बसों का इंतजाम किया था और सलमान खान भी मजदूरों की पैसे से मदद कर चुके हैं.

राज कपूर के प्यार में बिक गए थे नरगिस के गहने, सुनील दत्त न होते तो कर लेती आत्महत्या

यह है बॉलीवुड की सबसे अधिक फीस लेने वाली टॉप 6 अभिनेत्रियां

'पाताल लोक' की सफलता का कारण कहानी को मानती हैं अनुष्का शर्मा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -