इंडिया बेस्ट डांसर शो में शक्ति कपूर ने कही चौकाने वाली बात

India Best Dancer के सेट पर शक्ति कपूर ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने अपने से जुड़ा एक पुराना किस्सा शेयर करते हुए कहा कि मुझे फ्लाइट में अपनी बीवी से चांटे खाने पड़े थे. ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में इस हफ़्ते कॉमेडी स्पेशल का जश्न मनाया गया और शक्ति कपूर और चंकी पांडे शो में गेस्ट के रुप में बुलाए गए. दोनों दिग्गज अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं.

दोनों अभिनेताओं ने अपने दशक की फिल्मों में कई अच्छे किरदार निभाए हैं. सेट पर दोनों अभिनेताओं ने खूब जमकर मस्ती की. वहीं कंटेस्टेंट का डांस देख दोनों एक्टर हैरान हो गए थे और चंकी पांडे ने तो कहा कि, ‘मामा मिया! ये मेरे लिए फ्लैशबैक जैसा था. वहीं हर्ष के सवाल पर शक्ति कपूर जवाब देते हुए एक किस्सा बताते है कि, ‘मुझे तो चांटे पड़े है चांटे.  मैं एक फ्लाइट में जा रहा था मेरे से एक एयरहोस्टेज फंस गई और मैंने बोला मैं चैनई से आता हूं मंबई तो मैं आपसे मिलता हूं. फिर बाद में मैं भूल गया.

फिर एक दिन मैं बीवी के साथ चैनई जा रहा था और वही एयरहोस्टेज उसी फ्लाइट में थी और फिर मुझे देखकर एयरहोस्टेज आई और बोली सभी एक्टर झूठे होते हैं, आपने मुझे बोला था कि आपके पास फिएट कार है. मुझे मुबंई आते ही मिलोगे,  क्यो मुझे मिलने नहीं आए.’ शक्ति कपूर ने आगे बताया, ‘मैं उस एयरहोस्टेज की बात को सुनकर बहुत डर गया और अपनी वाइफ को देखने लगा फिर मैंने एयरहोस्टेज को बोला ये मेरी वाइफ है. सबको ये किस्सा बताते हुए कहते है कसम से फ्लाइट में सिर्फ एक ही अवाज आ रही थी वो भी चांटे की बहुत तेज अवाज़....’

बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने की विलन से शादी

पारस ने शेयर की अपनी अतरंगी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

माता-पिता का घर छोड़ अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती है ये एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -