बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने की विलन से शादी
बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने की विलन से शादी
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी कई ऐसी हस्तियां है जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्रीस को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है, और अपने करियर में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल भी जीता है। लेकिन आज हम उन एक्ट्रेसेस के बारें में बताने जा रहे है जिन्होंने बॉलवुड के सबसे खतरनाक विलन से की है शादी।

1. रेणुका शहाणे - सूरज बड़जात्या की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में माधुरी दीक्षित की बड़ी बहन की भूमिका निभाकर फेमस हुई खूबसूरत अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने 90 के दशक के खूंखार विलेन आशुतोष राणा से शादी की है। आशुतोष राणा इस साल सिद्धार्थ आनंद की फिल्म वॉर में नजर आए है।

2. निवेदिता भट्टाचार्य - हिंदी टेलीविजन और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री निवेदिता भट्टाचार्य ने बॉलीवुड के जाने माने विलेन के के मेनन से शादी रचाई है। के के मेनन हिंदी फिल्मों के अलावा मलयालम, गुजराती, तमिल और मराठी फिल्मों में भी काम कर चुके है।

3. पूजा बत्रा - विरासत, नायक, भाई जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री पूजा बत्रा ने बॉलीवुड के जाने माने विलेन नवाब शाह से इसी साल शादी रचाई है। नवाब शाह दिलवाले, डॉन 2, पानीपत, टाइगर जिंदा है जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके है।

4. कृतिका सेंगर - कसम तेरे प्यार की, पुनर विवाह, झांसी की रानी जैसे कई सुपरहिट शोज में काम कर चुकी टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री कृतिका सेंगर ने चेन्नई एक्सप्रेस फेम विलेन निकितन धीर से 2014 में शादी की है। निकितन धीर को आने वाली फिल्म दबंग 3 में देखा जाएगा।

5. पोनी वर्मा - बॉलीवुड एक्ट्रेस और कोरियोग्राफर पोनी वर्मा के पति प्रकाश राज बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े विलेन माने जाते है। प्रकाश राज ने दबंग 2, वांटेड, सिंघम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है

रणबीर की बहन ने शेयर कुछ खास तस्वीरें

NCB के हाथ आई करण की फॉरेसिंक रिपोर्ट्स, सामने आए कई राज

आयुष्मान की तरह ही फेमस है उनके भाई, कर चुके है 2000 करोड़ की फिल्म में काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -