लॉकडाउन खुलते ही सिर पर बाल्टी उठाए दारू लेने निकल पड़ा यह मशहूर एक्टर

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय भारत में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं देश में लॉकडाउन के बाद अब धीरे-धीरे अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है और अनलॉक प्रोसेस शुरू होते ही सभी लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं. इस समय कोई वॉक करने जा रहा है तो कोई अपने काम पर. अब इसी बीच एक्टर शक्ति कपूर का एक नया वीडियो सामने आया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में शक्ति अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. जी दरअसल शक्ति कपूर वीडियो में सिर पर एक बड़ी सी बाल्टी लेकर जाते दिख रहे हैं और उसी दौरान पीछे से एक आदमी उनसे पूछता है कि 'कहा जा रहे हो' तो शक्ति कहते हैं कि 'दारू लेने जा रहा हूं.' वहीं यह कहकर वो आगे बढ़ जाते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

वैसे इसके बाद वो आदमी कहता है कि 'पूरी सोसायटी के लिए लेकर आना.' इस समय शक्ति कपूर का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आप सभी जानते ही होंगे जब देश में संपूर्ण लॉकडाउन था तो शराब की दुकाने बंद थीं. वहीं उसी के कुछ समय बाद जब दुकानें खुलीं तो सड़कों पर लंबी-लंबी लाइनें देखने को मिली थी. जी हाँ, वहीं अभी कुछ समय पहले शक्ति कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था.

आपने देखा होगा उस वीडियो में शक्ति कपूर एक कोरोना वॉरियर की कहानी शेयर करते हुए दिखे. जी दरअसल उस वीडियो में वो स्टोरी बताते हुए भावुक भी होते दिखाई दिए थे. इसी के साथ वीडियो में शक्ति कपूर कह रहे थे- ''इटली के अंदर एक 93 साल का बुजुर्ग जब ठीक होकर अस्पताल से निकल रहा था. तभी डॉक्टर ने कहा आपको एक दिन का वेंटिलेटर का बिल देना है 5 हजार रुपये. इसके बाद उस बुजुर्ग की आंखों में पानी आ गया.''

अमिताभ ने सेलेब्स को दिया बेहतरीन टंग ट्विस्टर चैलेंज

कश्मीरी पंडित की हत्या से गुस्से में लाल हुए अनुपम खेर, कही यह बात

विक्की कौशल ने शेयर की पुरानी तस्वीर, पहचान पाना हुआ मुश्किल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -