एक कार एक्सीडेंट ने शक्ति कपूर का बदल दिया जीवन, आज है मशहूर अभिनेता
एक कार एक्सीडेंट ने शक्ति कपूर का बदल दिया जीवन, आज है मशहूर अभिनेता
Share:

बॉलीवुड के मशहूर विलेन और कॉमेडियन शक्ति कपूर का आज जन्मदिन है. एक्टर शक्ति कपूर ने मूवीज में हर तरह के किरदार निभाए हैं. आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं. एक्टर शक्ति कपूर का जन्म दिल्ली के करोलबाग में तीन सितंबर 1952 को हुआ था और उनका रियल नाम सुनील कपूर है.

जी हां दरअसल, एक दिन वह कार चला रहे थे के तभी उनकी गाड़ी की टक्कर एक मर्सडीज से हो गई. इस पर एक्टर शक्ति को बेहद गुस्सा आ गया और फिर वो गाड़ी से उतर कर मर्सडीज में बैठे व्यक्ति से पैसे मांगने लगते हैं. आपको बता दें कि मर्सडीज में बैठा व्यक्ति और कोई नहीं बल्कि फिरोज खान थे. घटना के बाद वो बात तो वहीं समाप्त हो गई, लेकिन फिरोज को शक्ति बेहद पसंद आ गए. फिरोज ने शक्ति के बारे में अपने फ्रेंड्स को बताया कि एक लड़का है जो उन्हें बेहद पसंद है और वह उसे अपनी मूवी 'कुर्बानी' में विलेन का किरदार देना चाहते हैं. इस प्रकार शक्ति से चर्चा की गई और उनको मूवी में कार्य करने का अवसर मिला. इस मूवी में शक्ति की एक्टिंग को बेहद पसंद किया गया था.

जानकारी के लिए बता दें कि सुनील कपूर से शक्ति कपूर बनने की उनकी पटकथा भी बेहद मजेदार है. दरअसल, शक्ति, सुनील दत्त के साथ मूवी 'रॉकी' में कार्य कर रहे थे, तभी सुनील दत्त ने उनसे बोला कि एक विलेन पर सुनील नाम जंच नहीं रहा हैं. इनका नाम कुछ अलग होना चाहिए, तो इस तरह एक्टर का नाम सुनील कपूर से शक्ति कपूर पड़ गया. 

सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आया इस शख्स का नाम

कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर लगाया आरोप, जिसके जवाब में रवीना ने कही ये बात

रिया ने सुशांत की जिस बहन पर लगाया था छेड़छाड़ का आरोप, अभिनेता ने उसी को बनाया नॉमिनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -