कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर लगाया आरोप, जिसके जवाब में रवीना ने कही ये बात
कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर लगाया आरोप, जिसके जवाब में रवीना ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत केवल अपने बेहतरीन अभिनय तथा मूवीज के लिए ही सुर्ख़ियों में नहीं रहती हैं. कंगना अक्सर अपने बयानों तथा सोशल मीडिया पोस्ट्स के चलते भी चर्चा में आ जाती हैं. अभिनेत्री अक्सर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं. ऐसे में कभी उन्हें सोशल मीडिया उपयोगकर्ता तथा स्टार्स का साथ मिलता है, तो कभी उन्हें ट्रोल होना पड़ता है. वही इस मध्य कंगना ने बॉलीवुड को लेकर एक बड़ा दावा किया, जिसके पश्चात् अब राम गोपाल वर्मा तथा रवीना टंडन ने उनको उत्तर दिया है.

दरअसल हाल ही में कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म उद्योग में करीब 99 प्रतिशत व्यक्ति ड्रग्स लेते हैं. कंगना के इस बयान के पश्चात् एडवोकेट महेश जेठमलानी ने इस मामले पर स्टार्स की चुप्पी को लेकर प्रश्न उठाया. जिसके पश्चात् एक्ट्रेस रवीना टंडन तथा फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अपनी बात रखी. 

महेश जेठमलानी ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'एक बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक टीवी चैनल पर सीरियस आरोप लगाया है कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग नारकोटिक्स ड्रग्स का उपयोग करते हैं. इंडस्ट्री के किसी एक व्यक्ति ने भी उसका विरोध नहीं किया. इस बहरी चुप्पी से लोगों के पास क्या सदेश जाएगा?' बता दें कि महेश के ट्वीट में एक एक्ट्रेस का तात्पर्य कंगना रनौत से था. वही इस दौरान रवीना टंडन ने महेश जेठमलानी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'सब जानते हैं, 99 प्रतिशत जज, नेता, बाबू, अफसर तथा पुलिस भ्रष्ट होते हैं. यह बयान सबके लिए जेनरिक डिस्क्रिप्शन नहीं है. लोग होशियार हैं, उनमें अच्छे अथवा बुरे का समझ होती है. कुछ बिगड़े हुए सेब पूरी टोकरी को खराब नहीं करते हैं. इसी प्रकार हमारी इंडस्ट्री में भी अच्छे एवं बुरे लोग हैं. रवीना टंडन के अतिरिक्त राम गोपाल वर्मा ने भी महेश के ट्वीट का उत्तर देते हुए लिखा, 'हालांकि मैं भी इस बिरादरी से ताल्लुक रखता हूं, मैं उतना ही हैरान हूं .. और उनकी चुप्पी भी बलात्कारी, हत्यारे, माफिया आदि कहे जाने पर भी है.' इसी के साथ सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' के प्रसारण पर रोक को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट ने लिया ये फैसला

दिशा सालियान केस को लेकर सिद्धार्थ पिठानी का नया खुलासा, कही ये बात

5 महीने बाद मुंबई लौटी वाणी कपूर ने साझा किया शहर से दूर रहने का अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -