सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आया इस शख्स का नाम
सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आया इस शख्स का नाम
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामला अब अलग ट्रैक पर जाता नजर आ रहा है. ड्रग एंगल सामने आने के पश्चात् नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी एक्टिव है. रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि दिवंगत अभिनेता ड्रग्स लेते थे. वहीं अब इस मामले में एक्ट्रेस के भाई शौविक चक्रवर्ती फंसते नजर आ रहे हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को केस में शौविक चक्रवर्ती का ड्रग्स कांटेक्ट प्राप्त हुआ है. 

वही 1 सितंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को शौविक तथा एक ड्रग ड्रीलर के मध्य व्हाट्सएप चैट पाए गए हैं. अपने संदेश में शौविक पिता के लिए 'बूम' देने की बात कर रहे हैं. यहां 'बूम' का अर्थ ड्रग्स बताया जा रहा है. शौविक ने ड्रग डीलर को लिखा था कि 'भाई मुझे बूम चाहिए, डैड मांग रहे हैं. मैंने देखा ही नहीं कि उनका समान समाप्त हो गया है.' उत्तर में ड्रग डीलर ने लिखा कि 'मेरे समीप स्टॉक समाप्त हो गया है. मैं कल तुम्हें दे पाऊंगा.' हालांकि यहां यह स्पष्ट नहीं है कि शौविक के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने ड्रग्स का उपयोग किया है. 

साथ ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई से जैद विलात्रा नाम के व्यक्ति को हिरासत में लिया था. पूछताछ में पता चला कि वो बासित परिहार तथा सूर्यदीप मल्होत्रा से कांटेक्ट में था. यही दोनों व्यक्ति शौविक चक्रवर्ती से बात कर रहे थे. जांच टीम को शौविक तथा इन दोनों लोगों से बातचीत के चैट मिले हैं. सूत्रों से प्राप्त सुचना के अनुसार, शौविक चक्रवर्ती तथा सैमुअल मिरांडा को नोटिस मिल सकता है. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है, तथा अभिनेता के करीबियों से निरंतर पूछताछ की जा रही है.

कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर लगाया आरोप, जिसके जवाब में रवीना ने कही ये बात

रिया ने सुशांत की जिस बहन पर लगाया था छेड़छाड़ का आरोप, अभिनेता ने उसी को बनाया नॉमिनी

सीबीआई की पूछताछ से पहले इस शख्स से मिलने पहुंची सुशांत सिंह की बहनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -