सफेद दाढ़ी, मुरझाया चेहरा और दुबले-पतले दिखे शक्ति कपूर, ढोते नजर आए पत्नी का सामान
सफेद दाढ़ी, मुरझाया चेहरा और दुबले-पतले दिखे शक्ति कपूर, ढोते नजर आए पत्नी का सामान
Share:

दुनियाभर में नए साल का जश्न धूमधाम से मनाया गया। ऐसे में आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने नए साल का स्वागत अपने-अपने अंदाज में किया। इस लिस्ट में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल रहे। कई सेब्स ने मुंबई के बाहर जाकर न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। अब इस बीच सेलेब्स वापस लौट रहे हैं। जी दरअसल बीती रात कई सेलेब्स मुंबई वापस लौटे और उनकी एयरपोर्ट में फोटोज भी वायरल हुई। अब आज यानी रविवार सुबह भी मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए। इस लिस्ट में शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) शामिल रहे जो सुबह-सुबह पत्नी शिवांगी कपूर को छोड़ने एयरपोर्ट पहुंचे। आप देख सकते हैं सामने आई फोटोज में शक्ति कपूर का वजन काफी कम हो गया है।

आप देख सकते हैं इस दौरान काले रंग का हाफ टी-शर्ट और शॉट्स पहन रखी थी। वहीं सफेद दाढ़ी, मुरझाया चेहरा और कैप लगाए शक्ति कपूर ने कैमरामैन को देखकर हाथ भी हिलाया। उनके अलावा भी कई सेलेब्स स्पॉट हुए। फिलहाल शक्ति कपूर की एयरपोर्ट से फोटोज वायरल हो रही है और इन फोटोज में देखा जा सकता है कि उनकी पत्नी आगे-आगे चल रही है और वे पीछे-पीछे लगेज ढोते हुए चलते नजर आ रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें कि शक्ति कपूर ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन के किरदार निभायै है।

इसी के साथ उन्होंने कई फिल्मों में कॉमेडी भी की है और इस रोल में भी उन्हें खूब पसंद किया गया। इस लिस्ट में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) भी शामिल रहे जो अपनी पत्नी माना शेट्टी के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए। जी दरअसल ये दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करके लौटे हैं हालाँकि कपल ने कैमरामैन की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं दिया।

बेटी ने पहली बार अनुष्का को कहा मम्मी, अदाकारा ने शेयर किया VIDEO

मिलिंद ने पत्नी Ankita संग लगाई 110 Km की दौड़

कियारा-सिद्धार्थ ने साथ मनाया नया साल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -