'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' यह अभिनेत्री नहीं रहेगी अब शो का हिस्सा
'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' यह अभिनेत्री नहीं रहेगी अब शो का हिस्सा
Share:

टीवी का सबसे अधिक पॉपुलर शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की बीते लंबे समय से लगातार फैन्स को एंटरटेन कर रहा है. इस शो में सौम्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुबिना दिलैक को फैन्स काफी पसंद करते हैं. परन्तु रुबिना के फैन्स को ये खबर निराश कर सकती है. जल्द ही आपके पसंदीदा शो में से रुबिना कर देगी बैक आउट| 

शक्ति अस्तित्व के एहसास की में नहीं दिखेंगी सौम्या-
असल में , शक्ति अस्तित्व के एहसास की सीरियल में रुबिना दिलैक 4 साल के लंबे सफर के बाद शो को अलविदा कहने वाली हैं. इस शो में जल्द ही लीप आने वाला है, जिसके बाद रुबिना शो का हिस्सा नहीं रहेंगी. एक मिडिया रिपोर्टर से शो में अपनी जर्नी पर बात करते हुए रुबिना ने कहा- लीप के बाद मैं शो का हिस्सा नहीं रहूंगी. कैरेक्टर लीप के बाद जारी रहेगा या नहीं इसकी मुझे जानकारी नहीं है.इसके अलावा , सूत्रों के हवाले से छपी रिपोर्ट में बताया गया है कि इस शो में स्क्रीन पर रुबिना मां का किरदार निभाने के लिए तैयार थीं. परन्तु मेकर्स का प्लान कुछ और ही था और उन्होंने शो में रुबिना का किरदार खत्म करने का फैसला लिया गया है .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लीप के बाद जिज्ञासा सिंह और सिम्बा नागपाल शो में लीड रोल में नजर आएंगे. इन दोनों ने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है. बता दें कि रुबिना से पहले शो में हरमन का किरदार निभाने वाले विवियन डीसेना इस सीरियल को अलविदा कह चुके हैं, क्योंकि वो स्क्रीन पर पिता का रोल प्ले नहीं करना चाहते थे.

BB13 : सलमान ने लगाईं लताड़ तो फैंस आये असीम के स्पोर्ट में, #ViewersChoiceAsim ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम

मधुरिमा ने विशाल को दिखाया नीचा तो इन हस्तियों ने लगाईं लताड़

जसलीन मथारू को अनूप जलोटा ने कराया तमंचे पर डिस्को, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियों

गुजरात की इन हसीन लड़कियों ने अपनी हॉटनेस से टीवी जगत में कमाया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -