'शाकालाका बूम-बूम' का संजू अब हो गया इतना बड़ा और हैंडसम, कर रहा हैं शादी
'शाकालाका बूम-बूम' का संजू अब हो गया इतना बड़ा और हैंडसम, कर रहा हैं शादी
Share:

बचपन में आप सभी ने एक शो जरूर देखा होगा जिसमे जादू की पेंसिल नजर आती थी. हम बात कर रहे है बच्चों का फेवरेट शो 'शाकालाका बूम बूम' की. इस शो की दीवानगी इस कदर थी कि बच्चे शाकालाका बूम बूम की तरह ही पेंसिल लेकर आ गए. इस पेंसिल ने तो सभी के दिलों को जीत लिया था. शाकालका बूम बूम में संजू मुख्य किरदार था. संजू एक बच्चा था जिसके बाद जादुई पेंसिल थी. इस पेंसिल से संजू कुछ भी बना सकता था. शो में संजू का किरदार निभाने वाला वो छोटा-सा बच्चा अब बच्चा नहीं बल्कि बहुत बड़ा और हैंडसम हो गया है.

जी हाँ... इस शो में संजू का किरदार किंशुक वैद्या ने निभाया था. किंशुक को इस शो ने रातोरात ही स्टार बना दिया था. किंशुक अब काफी बड़े और डैशिंग हो चुके है. अब उनकी उम्र 27 वर्ष हो चुकी है. हालाँकि बड़े होने के बाद भी किंशुक ने एक्टिंग करना नहीं छोड़ी है. वो टीवी शो 'ये रिश्ता साझेदारी का' में लीड किरदार निभाते हुए नजर आ चुके है. इस शो में किंशुक के साथ एक्ट्रेस शिव्या पठानिया भी लीड रोल में नजर आई थी.

किंशुक और शिव्या रिलेशनशिप में भी है. आपको बता दें शिव्या पठानिया मिस शिमला रह चुकी है. दोनों का अफेयर इस शो के बाद से ही शुरू हो गया था. खबरे तो ऐसी सुनने में आई है कि शिव्या और किंशुक जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले है. किंशुक और शिव्या का सोशल मीडिया अकाउंट भी उनकी साथ में तस्वीरों से ही भरा हुआ हैं. खैर अब तो किंशुक और शिव्या के फैंस को बस उनकी शादी का ही बेसब्री से इंतजार रहेगा.

नागिन-3 में इस एक्ट्रेस को नहीं मिली जगह तो कह दी ऐसी बात

सलमान ने कहा- 'दस का दम' के सामने फेल हो जाएगा 'बिग बॉस'

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी शर्मनाक तस्वीर शेयर कर तोड़ी इंटरनेट की सभी बाधाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -