नागिन-3 में इस एक्ट्रेस को नहीं मिली जगह तो कह दी ऐसी बात
नागिन-3 में इस एक्ट्रेस को नहीं मिली जगह तो कह दी ऐसी बात
Share:

छोटे पर्दे का मशहूर शो नागिन के दो सीजन ने तो अब तक खूब सफलता हासिल कर ली. अब जल्द ही एकता कपूर इस शो का तीसरा सीजन भी लाने को तैयार है. नागिन के दो सीजन में काम कर चुकी एक्ट्रेस आश्का गोरडिया ने नागिन के तीसरे सीजन के बारे में हाल ही में एक बड़ी बात कह दी. आश्का ने कहा कि, नागिन का तीसरा सीजन और ज्यादा बड़ा और नई नगीनों के साथ शानदार होने वाला है.

आश्का अब नागिन-3 में नजर नहीं आएंगी. अपने किरदार के बारे में बताते हुए आश्का ने कहा कि, उन्होंने कभी भी नागिन शो नहीं छोड़ा है. उनका किरदार सीमित था इसलिए उन्हें शो से हटाया गया. नागिन के तीसरे सीजन की कहानी नई है. आश्का ने शो के तीसरे सीजन की नई नगीनो के बारे में तारीफ करते हुए कहा कि, इस बार शो में जो नागिन है वो पहले से ही दर्शकों की जानी-पहचानी है. इन एक्ट्रेस ने पहले ही बड़े शो में काम कर अपनी पहचना बना ली है.

आश्का ने इस दौरान एकता कपूर के बारे में कहा कि, एकता जो भी करती है वो बेस्ट है. आपको बता दें जल्द ही नागिन-3 टेलीकास्ट होने वाला है. इस बार शो में अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति और करिश्मा तन्ना तीनो नागिन के किरदार में नजर आएंगी. इस शो की शुरुआत 2 जून से होगी.

सलमान ने कहा- 'दस का दम' के सामने फेल हो जाएगा 'बिग बॉस'

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी शर्मनाक तस्वीर शेयर कर तोड़ी इंटरनेट की सभी बाधाएं

विकास गुप्ता ने होटल में किया ऐसा काम, फोटोज हुई वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -