शाहरुख़ खान का मुरीद हुआ ये शख्स, एक्टर को बताया रियल किंग
शाहरुख़ खान का मुरीद हुआ ये शख्स, एक्टर को बताया रियल किंग
Share:

शाहरुख खान के बारे में पिछले कुछ वर्षों से तरह-तरह की बातें सुनने में आने लगी है। बहुत लोगों ने तो ये तक बोलना शुरू कर दिया था कि शाहरुख का करियर समाप्त हो चुका है। लेकिन एक्टर को सिर्फ एक मूवी की आवश्यकता थी सभी की बोलती बंद करने के लिए। पठान मूवी से शाहरुख खान ने ना सिर्फ आलोचकों को उत्तर दिया बल्कि नया कीर्तिमान रच दिया। मूवी की तारीफ हर तरफ की जाने लगी है। देश तो क्या विदेशों तक इस मूवी की गूंज है। अब महान लेखक पाउलो कोएल्हो ने शाहरुख खान की तारीफ की है और उन्हें असली किंग बोला है।

शाहरुख खान ने अपने करियर में खूब नाम कमाया और किंग खान का टैग भी अपने नाम कर लिया है। भले ही इसे लेकर लोगों के बीच विरोधाभास भी हो रहा है। भले शाहरुख खान खुद ऐसे किसी टैग से कैरां नहीं होते। लेकिन ये टैग उन्हें फैंस से मिला है। ये टैग उन्हें मला है उन चाहनेवालों से जो उनकी हर एक अदा पर फिदा दिखाई देते है। ऐसे ही उनके एक फैन हैं पाउलो कोएल्हो। शाहरुख खान ने हाल ही में अपने घर मन्नत के बाहर फैंस का वीडियो साझा की है। इस पर पाउलो कोएल्हो ने भी रिएक्ट किया और उनकी तारीफ भी कर दी है।

 

शाहरुख किंग और लेजेंड: उन्होंने शाहरुख खान की पोस्ट साझा करते हुए लिखा- ‘किंग, लेजेंड, दोस्त, लेकिन इन सबसे ऊपर एक महान एक्टर। वेस्ट के जो लोग इन्हें नहीं जानते हैं उन्हें मैं मूवी माई नेम इज खान देखने के लिए स्ट्रॉन्गली सजेस्ट करूंगा। माई नेम इज खान एंड आई एम नॉट अ टेररिस्ट।’ अब इसी से साफ होता है कि पाउलो कोएल्हो शाहरुख खान के कितने बड़े फैन हैं। उन्हें तो शाहरुख की फिल्म का डायलॉग भी याद है।

इस शख्स पर अंधा भरोसा करते है अमिताभ, बिना पूछे नहीं करते कोई भी फिल्म साइन

क्या पठान को टक्कर दे पाएगी हंसल मेहता आज रिलीज हुई ये फिल्म

‘कुछ पैसों के लिए तूने तो अपना ईमान ही बेच दिया हरामी’: इस एक्टर पर भड़के ट्रोलर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -