फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ कार्तिक की फिल्म का नया गाना
फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ कार्तिक की फिल्म का नया गाना
Share:

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहजादा कुछ ही सप्ताह में रिलीज होने जा रही है। हाल ही में मूवी का ट्रेलर सामने आया था, जिसे लोगों की तरफ से अच्छा रिएक्शन भी मिला। वहीं, अब शहजादा का नया गाना 'मेरे सवाल' का जारी कर दिया गया है। सॉन्ग में कार्तिक, कृति के पीछे दौड़ लगाते हुए दिखाई दे रहे है।

पोस्टपोन हुई रिलीज डेट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शहजादा की हाल ही में रिलीज डेट पोस्टपोन भी की जा चुकी है। ऐसा माना जा रहा था कि मेकर्स ने ये निर्णय पठान की सफलता के उपरांत लिया है क्योंकि वो अपनी मूवी को लेकर बॉक्स ऑफिस पर किसी तरह का टकराव नहीं चाह रहे है। हालांकि, मेकर्स शहजादा को लेकर पूरी तरह कॉन्फिडेंट हैं और मूवी से जुड़ी सभी अपडेट शेयर कर रहे हैं। अब शहजादा का दूसरा गाना भी रिलीज हो चुका है।

 

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट: कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। फिल्म शहजादा के साथ साथ उनके पास साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सत्यप्रेम की कथा भी है, इस मूवी में वे एक बार फिर कियारा आडवाणी के साथ नजर आ रहे है। कार्तिक के पास हंसल मेहता की मूवी कैप्टन इंडिया और कबीर खान की एक अनटाइटल्ड मूवी भी खाते में हैं। कार्तिक अब तक प्यार का पंचनामा फ्रेंचाइजी, पति पत्नी और वो और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी रोमांटिक मूवी की हैं, लेकिन शहजादा में वे एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले है।  

इस शख्स पर अंधा भरोसा करते है अमिताभ, बिना पूछे नहीं करते कोई भी फिल्म साइन

क्या पठान को टक्कर दे पाएगी हंसल मेहता आज रिलीज हुई ये फिल्म

‘कुछ पैसों के लिए तूने तो अपना ईमान ही बेच दिया हरामी’: इस एक्टर पर भड़के ट्रोलर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -