इस शख्स पर अंधा भरोसा करते है अमिताभ, बिना पूछे नहीं करते कोई भी फिल्म साइन
इस शख्स पर अंधा भरोसा करते है अमिताभ, बिना पूछे नहीं करते कोई भी फिल्म साइन
Share:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मूवी अभिनेता होने के साथ-साथ फैमिली मैन भी हैं. अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा, नातिन नव्या नवेली, बहू ऐश्वर्या राय, बेटे अभिषेक बच्चन और पोती आराध्या के साथ बहुत वक़्त बिताते हैं. इतना ही नहीं इनकी अक्सर तारीफ करते हुए दिखाई देते है, बता दें कि अभिषेक मां जया बच्चन के अधिक करीब हैं तो श्वेता अपने पापा की लाडली हैं. इतना ही नहीं अमिताभ अपनी बेटी से सिर्फ प्यार ही नहीं करते, बल्कि खास मामलों पर सलाह भी लेते हैं.

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने भले ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा लेकिन वह हमेशा ही चर्चाओं का विषय भी बनी रहती है. 48 वर्ष की श्वेता एक राइटर और कॉलमनिस्ट हैं, लेकिन कम लोग जानते होंगे कि वह बेहतरीन मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं. वर्ष 2018 में अपनी बेटी की बुक लॉन्चिंग पर बिग बी ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि मूवी साइन करने से पहले अपनी बेटी की राय अवश्य लेते हैं.

श्वेता से हर फिल्म के बारे में पूछते हैं बिग बी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन का ऐसा मानना है कि श्वेता जो भी कहती हैं, वो सच अवश्य होता है. अमिताभ ने कहा था कि ‘श्वेता की खासियत है कि उसकी ऑब्जर्वेशन पावर बहुत अच्छी है. मैं ही नहीं घर के सारे लोग उसकी बातों से सहमत हो जाते है. घर की बात हो या इंडस्ट्री की, देश की या देश के बाहर की, हर मामले में श्वेता की अपनी एक राय होती है. मैं अपनी हर मूवी के बारें में श्वेता से पूछता हूं. अगर वो रहती हैं कि ये मूवी हिट होगी तो वो सच में हिट होती है, अगर वो कहती है कि फिल्म में दम नहीं है तो वो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलती. श्वेता मुझे स्क्रिप्ट्स चुनने में भी मदद करती हैं, कहानी देखने का उसका एक अपना ही अंदाज है’.

‘कुछ पैसों के लिए तूने तो अपना ईमान ही बेच दिया हरामी’: इस एक्टर पर भड़के ट्रोलर्स

एक बार फिर शुभमन संग नजर आई सारा, लीक हुई तस्वीर

पहली बार फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये मशहूर जोड़ी, जानिए कहानी और किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -